scriptयुवक की मौत के मामले में आरोपित पांचों पुलिसकर्मी लाइन हाजिर | The five policemen line attach for death of the young man | Patrika News
कोटा

युवक की मौत के मामले में आरोपित पांचों पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

कोटा . गत दिनों सांगोद में जुआ खेल रहे लोगों पर पुलिस की दबिश के दौरान नदी में कूदे युवक की संदिग्ध मौत के मामले में हत्या के आरोपित पांचों पुलिसकर्मियों को मंगलवार को कोटा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने लाइन हाजिर कर दिया। इनकी जगह जिले के थानों से पांच नए पुलिसकर्मियों को सांगोद थाने में लगाया गया है।

कोटाMay 18, 2021 / 06:50 pm

Deepak Sharma

युवक की मौत के मामले में आरोपित पांचों पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

युवक की मौत के मामले में आरोपित पांचों पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

सांगोद. यहां गत दिनों जुआ खेल रहे लोगों पर पुलिस की दबिश के दौरान नदी में कूदे युवक की संदिग्ध मौत के मामले में हत्या के आरोपित पांचों पुलिसकर्मियों को मंगलवार को कोटा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने लाइन हाजिर कर दिया। इनकी जगह जिले के थानों से पांच नए पुलिसकर्मियों को सांगोद थाने में लगाया गया है।
उल्लेखनीय है कि यहां गत दिनों उजाड़ नदी के पास खेतों में जुआ खेलने की शिकायत पर सांगोद थाने के पुलिसकर्मियों ने दबिश दी। इसी दौरान शाहिद मंसूरी पुलिस से बचने के लिए नदी में कूद गया। थोड़ी देर बाद ही उसकी संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। यहां शाहिद के साथ मौजूद साथियों का आरोप है था की शाहिद को नदी से बाहर निकालकर पुलिसकर्मियों ने उसके साथ जमकर मारपीट की जिससे उसकी मौत हो गई। मामले में मृतक के साथी की रिपोर्ट पर पुलिस ने सांगोद थाने के पांच पुलिसकर्मियों पर हत्या का मामला दर्ज किया था।
इन्हें किया लाइन हाजिर
मामले में आरोपित पुलिसकर्मी फकरूद्दीन, बाबूलाल, द्वारका प्रसाद, शंभू सिंह व ब्रह्मानंद के खिलाफ प्राथमिक जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोटा ग्रामीण द्वारा की जा रही है। इनके खिलाफ प्राथमिक जांच लंबित होने से मंगलवार को कोटा ग्रामीण एसपी ने इन पांचों पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर करने के आदेश जारी किए। इनकी जगह थाना सुकेत से रोनक अली, चेचट से बनवारी लाल, इटावा थाने से अविनाश व पुलिस लाइन से मुबारिक अली खान व प्रकाश को लगाया गया है।

Home / Kota / युवक की मौत के मामले में आरोपित पांचों पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो