उद्योगपति घराने की ये शादी बनी अनूठी,बैलगाड़ियों में सवार होकर दुल्हन लेने पहुँचे दूल्हे राजा ,ऐसा अंदाज देख लोग भी रह गए दंग

फूल मालाओं और गुब्बारों से सजाई गई बैलगाड़ियों में दूल्हे सहित बारातियों का कारवां

Suraksha Rajora

Updated: 13 Dec 2019, 08:14:18 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा . देश में हेलिकॉप्टर से बरात ले जाना स्टेटस सिंबल बनता जा रहा है। यही नहीं फैशन के दौर में आप लग्जरी गाड़ियों से दूल्हे को बारात ले जाते देखा होगा लेकिन गंगापुर में बैलगाड़ियों में सवार होकर दूल्हा दुल्हन लेने आया ।


आपने अब तक हवाई जहाज, हेलिकॉप्टर और बसों में सवार होकर बारातियों के साथ मे दूल्हे को देखा होगा लेकिन आज के विकसित युग मे गंगापुर से अपनी दुल्हनिया को लेने 35 बैलगाड़ियों में बारात लेकर आये दूल्हे की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल गुजरात और राजस्थान सहित कई राज्यो में प्रसिद्ध भरका देवी आइसक्रीम के मालिक भैरू गिरी गोस्वामी के भांजे विष्णु की शादी गंगापुरनगरपालिका की पूर्व पार्षदा चँदा देवी गोस्वामी और भाजपा नेता प्रह्लाद गिरी गोस्वामी की बेटी चंचल से तय हुई।

वर पक्ष ने अनूठा विवाह का आयोजन करने का मानस बनाया जिसमें गंगापुर से 12 किमी दूर से गुढ़ा गांव से फूल मालाओं और गुब्बारों से सजाई गई बैलगाड़ियों में दूल्हे सहित बारातियों का कारवां नेशनल हाईवे से गुजरा तो हर कोई अपने वाहन रोककर नजारा देखने के लिए खुद को रोक नही पाया।

बाद में बारात के गंगापुर पहुँचने पर जगह जगह पुष्प वर्षा से स्वागत किया गया।घरातियों ने सभी बारातियों का मेवाड़ी पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। गंगापुर में अनूठी बारात सभी मे चर्चा का बनी हुई है। और इस बारात का वीडियो भी जबरदस्त वायरल हो रहा है ।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned