scriptAttack With Chili Powder: बाइक सवार युवक की आंखों में बदमाशों ने मिर्च झौंकी | The incident of Nayapura police station area in Kota | Patrika News

Attack With Chili Powder: बाइक सवार युवक की आंखों में बदमाशों ने मिर्च झौंकी

locationकोटाPublished: Jan 19, 2022 11:38:13 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटा शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं, इसकी बानगी बुधवार रात देखने को मिली। नयापुरा थाना के निकट सूचना केन्द्र रोड पर बाइक पर आए तीन बदमाशों ने एक बाइक सवार युवक की आंखों में मिर्ची झौंक दी।

घटना स्थल पर मिली मैगजीन व कारतूस

बाइक सवार युवक की आंखों में बदमाशों ने मिर्च झौंकी

कोटा. कोटा शहर में Gangsters के हौसले बुलंद हैं, इसकी बानगी बुधवार रात देखने को मिली। नयापुरा थाना के निकट सूचना केन्द्र रोड पर बाइक पर आए तीन बदमाशों ने एक बाइक सवार युवक की आंखों में Chili Jhank दी। आंखों में मिर्ची जाने से जलन के मारे युवक बाइक सहित सड़क पर गिरा तो तीनों बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर दी। युवक के चिल्लाने व सड़क पर अन्य वाहन आ जाने से बदमाश फरार हो गए।
यह भी पढ़ें
ACB Trap Action: एसीबी ने रिश्वत लेते हैण्डकांस्टेबल को किया गिरफ्तार

पीडि़त बोरखेड़ा धनलक्ष्मी एनक्लेव निवासी हरजिंदर सिंह ने बताया कि किसी मरीज को एसडीपी की व्यवस्था कराने के लिए गुमानपुरा से ब्लड बैंक जा रहा था। रात 9.15 बजे सूचना केन्द्र रोड पर सेना भर्ती कार्यालय के सामने पहुंचा, उसी दौरान पीछे से बाइक पर आए तीन बदमाशों ने आंखों में मिर्ची डाल दी। मैंने उनकी बाइक को धक्का दिया और बदमाश नीचे गिर गए। मिर्ची से आंखों में जलन हुई तो मैं जोर से चिल्लाया। इस पर बदमाश भागने लगे। एक बदमाश को मैने पकड़ भी लिया और चिल्लाया तो दूसरे बदमाश ने जेब से चाकू जैसा कुछ निकाला और मुझे मारने के आने लगा, लेकिन इसी दौरान सड़क पर अन्य लोगों के आ जाने से बदमाश भाग छूटे। घटना की सूचना मैंने पुलिस कन्ट्रोल रूप को दी। सूचना पर पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पीडि़त ने नयापुरा थाने में रिपोर्ट दी है।
यह भी पढ़ें
ACB: रिश्वत के आरोपी हैड कांस्टेबल को जेल भेजा, एसपी ने किया सस्पेंड

घटना स्थल पर मिली मैगजीन व कारतूस
हरजिंदर के दोस्त चंदू पांचाल ने बताया की सूचना पर वे भी घटनास्थल पहुंच गए थे और पुलिस भी। घटना स्थल पर मैगजीन, चार कारतूस व एक लोहे का कील नुमा औजार मिला है। यह मारपीट के दौरान बदमाशों के पास से जमीन पर गिर गया था। मैगजीन, कारतूस पुलिस के हवाले कर दिए।
पुलिस उपाधीक्षक कालूराम ने बताया कि बदमाश फरियादी के साथ मारपीट नहीं कर पाए और हथियारों का प्रयोग भी नहीं कर पाए। बदमाशों की बाइक जो घटनास्थल पर ही छोड़कर भाग गए थे उसे जप्त कर लिया है। मैगजीन कारतूस भी मिले है। पीडि़त की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो