scriptबांसवाड़ा : पहले प्रेमिका का चाकू से गला रेता, फिर बिजली के तार पकडकऱ प्रेमी ने मौत को लगा लिया गले | Boyfriend committed suicide after killing girlfriend | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : पहले प्रेमिका का चाकू से गला रेता, फिर बिजली के तार पकडकऱ प्रेमी ने मौत को लगा लिया गले

प्रेम प्रसंग में कर ली जीवन लीला समाप्त

बांसवाड़ाFeb 26, 2018 / 11:42 am

Ashish vajpayee

banswara news
गनोड़ा. प्रेम प्रसंग को लेकर लोहारिया थाना क्षेत्र के देलवाड़ा गांव की संगोली ढाणी में रविवार को दिलदहलाने वाली घटना में एक युवक ने पहले प्रेमिका को मौत के घाट उतारा और फिर खुद ने बिजली के तारों से लटककर जीवन लीला समाप्त कर ली। लोहारिया थाना पुलिस ने बताया कि 25 वर्षीय अनिता पुत्री वागजी निनामा और 23 वर्षीय हितेश पुत्र वागजी वडेरा दोनों देलवाड़ा गांव के ही निवासी हैं। दोनों शनिवार रात घर से निकले थे और उसके बाद दोपहर में खेतों पर उनके शव बरामद हुए।
चाकू से रेता गला
पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह सामने आया है कि युवक ने चाकू या किसी धारदार हथियार से युवती का गला रेता और बाद में उसने बिजली के पोल पर चढकऱ नंगे हाथों तार को पकड़ मौत को गले लगा लिया। हालांकि मौत के स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही समाने आ सकेंगे।
दोनों शिक्षित
प्रेमी युगल शिक्षित है। युवती अनीता बीए फाइनल में अध्ययनरत थी तो मृतक युवक हितेश स्नातकहै। वह वर्तमान में किसी वेल्डिंग की दुकान में कार्यरत था।

गांव के बालिका ने देखा युवती का शव
दोनों के शव खेतों में बरामद हुए। ग्रामीणों के अनुसार दोपहर में गांव की एक बालिका खेतों में किसी काम से गई थी, जहां उसने युवती का खून से लथपथ शव देखा और ग्रामीणों को सूचना दी।तब मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और सरपंच नारायणलाल डोकी ने खेत पर जाकर देखा तो वहां युवती का शव पड़ा था। कुछ दूरी पर बिजली के पोल के नीचे युवक का शव पड़ा था। साथ ही पुलिस ने बताया कि युवती रात तकरीबन 9 बजे पुराने घर से पढ़ाई के लिए कह कर नए घर जाने के लिए निकली थी।
प्रेम प्रसंग का मामला
पुलिस और ग्रामीणों ने बताया कि युवती अनिता का विवाह तकरीबन 4 वर्ष पहले हुआ था, लेकिन दो साल पूर्व किसी बात को लेकर अनिता की शादी टूट गई थी। वर्तमान में उसका प्रेम प्रसंग हितेश के साथ चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन इरादों में सफल न होने के कारण हितेश ने वारदात को अंजाम दिया।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : पहले प्रेमिका का चाकू से गला रेता, फिर बिजली के तार पकडकऱ प्रेमी ने मौत को लगा लिया गले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो