scriptआये थे निस्तारण करने खुद समस्या खड़ी कर गए अधिकारी, भगदड़ में गंवानी पड़ी युवक को जान | The young man who lost his life | Patrika News

आये थे निस्तारण करने खुद समस्या खड़ी कर गए अधिकारी, भगदड़ में गंवानी पड़ी युवक को जान

locationकोटाPublished: Jun 14, 2018 02:01:57 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

अफीम डोडों के निस्तारण के दौरान हादसा, भगदड़ में युवक की कुएं में गिरने से मौत। परिजनों ने नारकोटिक्स टीम के खिलाफ दी है रिपोर्ट।

kota news

आये थे निस्तारण करने खुद समस्या खड़ी कर गए अधिकारी, भगदड़ में गंवानी पड़ी युवक को जान

कोटा. जिले के चेचट थाना क्षेत्र के भोलू गांव में बुधवार रात करीब आठ बजे नारकोटिक्स विभाग की ओर से अफीम डोडों के निस्तारण के दौरान जमा भीड़ को खदेडऩे पर मची भगदड़ में एक युवक कुएं में गिर गया।
Breaking News: बारां में लाखों की चोरी, आरी लेकर मकान में घुसे नकाबपोश, सोना-चांदी के जेवर लूट घर में फैला गए खून

उसे मोड़़क चिकित्सालय में लाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की जानकारी मिलने पर मोड़क अस्पताल के बाहर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।
सूचना पर चेचट थानाधिकारी अमरनाथ योगी व मोड़क थाने का जाब्ता तैनात किया गया। युवक के शव को रामगंजमंडी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

यह भी पढ़ें
कोटा के इस इलाके में फैला रखा है मगरमच्छों ने आतंक, जानवरों के साथ इंसानों को भी बना रहे अपना शिकार">
यह भी पढ़ें
कोटा के इस इलाके में फैला रखा है मगरमच्छों ने आतंक, जानवरों के साथ इंसानों को भी बना रहे अपना शिकार


जानकारी के अनुसार चेचट थाना क्षेत्र के भोलू गांव में मोहनलाल किराड़ के कुएं पर नारकोटिक्स विभाग की ओर से सात गांव के अफीम किसानों के अफीम डोडों के निस्तारण की कार्रवाई की जा रही थी। इसी दौरान वहां भीड़ जमा हो गई।
करंट लगने से हुई बच्चे की मौत">
यह भी पढ़ें
करंट लगने से हुई बच्चे की मौत

ग्रामीणों को खदेडऩे के लिए टीम के सदस्यों ने लाठियां फटकारी। इससे भगदड़ मच गई। इस दौरान राकेश (20) पुत्र हेमराज किराड़ कुएं में गिर गया। ग्रामीण युवक को निकालकर मोड़क अस्पताल लाए जहां ड्यूटी चिकित्साप्रभारी डॉ. जितेन्द्र नामा ने उसे मृत घोषित कर दिया।
दिनभर लोगों ने भुगती न्यास और जलदाय विभाग की लापरवाही">
यह भी पढ़ें
दिनभर लोगों ने भुगती न्यास और जलदाय विभाग की लापरवाही

चेचट पुलिस ने युवक के शव को रामगंजमंडी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। परिजनों ने नारकोटिक्स टीम के खिलाफ रिपोर्ट दी है। देर रात पुलिस उप अधीक्षक आरके मीणा ने यहां आकर ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। पुलिस को दी रिपोर्ट में ग्रामीणों ने आबकारी व नारेकोटिक्स की संयुक्त टीम बताई है।
पहले झगड़े फिर बीच रास्ते से शव लौटा लाए एम्बूलेंस चालक">
यह भी पढ़ें
पहले झगड़े फिर बीच रास्ते से शव लौटा लाए एम्बूलेंस चालक


घटना के बाद टीम हुई रवाना
युवक के कुएं मेंं गिरने से ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और टीम के पीछे दौड़ेे। ग्रामीणों के आक्रोश को देख कर टीम भाग गई। टीम ने भागने के दौरान भी एक युवक विनोद की मोटरसाइकल को टक्कर मार दी। घटना में युवक के तो चोट नहीं आई लेकिन मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो