scriptसूने मकान में चोरों ने लाखों का माल किया साफ | Theft in a sworn house in Premnagar in Kota | Patrika News

सूने मकान में चोरों ने लाखों का माल किया साफ

locationकोटाPublished: Jun 06, 2020 05:42:10 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

उद्योगनगर थाना क्षेत्र में प्रेमनगर तृतीय में चौथमाता मंदिर के पास शुक्रवार रात्रि में सूने मकान में चोर जेवर व नगदी चुराकर ले गए।

सूने मकान में चोरी

सूने मकान में चोरों ने लाखों का माल किया साफ

कोटा. उद्योगनगर थाना क्षेत्र में प्रेमनगर तृतीय में चौथमाता मंदिर के पास शुक्रवार रात्रि में सूने मकान में चोर जेवर व नगदी चुराकर ले गए। पीडि़त परिवार ने चोरी रिपोर्ट उद्योग नगर थाने में दर्ज करवाई है।
यह भी पढ़ें
करंट से गाय-बछड़े व सूअरों की मौत


पीडि़त बनवारी लाल मीणा ने बताया कि दादाजी की मृत्यु होने से खानपुर तहसील के भंवरा गांव परिवार सहित शुक्रवार शाम को ही गए थे। शनिवार सुबह पड़ौसियों ने मकान के गेट पर ताला नहीं देखा और अन्दर कूलर चलने की आवाज आई तो उन्होंने देखा ये लोग रात्रि में ही गांव से आ गए होंगे। जब कुछ देर तक मकान में कोई हलचल नहीं देखी तो मकान का दरवाजा बजाया तो दरवाज खुल गया और सामने सामान बिखरा देखा तो चोरी का पता चला। पड़ौसियों की सूचना पर वे सुबह ही गांव से वापस आए। बनवारी लाल ने बताया कि चोरों ने मकान के मुख्य द्वार का ताला तोड़कर अन्दर प्रवेश किया तथा अन्दर कमरों में रखी अलमारी बक्से के ताले तोड़कर सोने के २ हार, २ मंगलसूत्र, २ कानों की झूमकियां, 1 नथ, 1 टिकला, 1 बाजूबंद सहित एक किलो चांदी सहित 2500 रुपए नगद सहित 5-6 लाख का जेवर चुरा ले गए। चोरी गए सामान उन्होंने बताया कि चोरों ने चोरी करने के दौरान कूलर भी चलाया था जिसे भी चालू छोड़ गए। पुलिस ने बताया कि पीडि़त परिवार ने चोरी की रिपोट दी है, मामले की जांच कर रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो