scriptChori: सूने मकान में नगदी सहित लाखों की चोरी | Theft incident happened in Motinagar located in Borkheda police thana | Patrika News

Chori: सूने मकान में नगदी सहित लाखों की चोरी

locationकोटाPublished: Jan 24, 2022 09:12:21 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

Chori: बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में मोती नगर स्थित एक सूचने में बदमाशों ने नगदी सहित लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवर चुरा लिए। घटनास्थल के पास ही मकान में लगे सीसीटीवी में बदमाश कैद हो गए।

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

सूने मकान में नगदी सहित लाखों की चोरी

कोटा. बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में मोती नगर स्थित एक सूने मकान में Gangsters ने नगदी सहित लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवर चुरा लिए। घटनास्थल के पास ही मकान में लगे सीसीटीवी में बदमाश कैद हो गए। पीडि़ता ने Chori की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है।
यह भी पढ़ें
Gangsters: अज्ञात बदमाशों ने शहर में अलग-अलग स्थानों पर कारों के शीशे तोड़े


पीडि़ता सुनिता सोनगरा (50) ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि वह आवश्यक कार्य के लिए 18 जनवरी को भोपाल गई थी। 20 जनवरी की रात्रि में अज्ञात बदमाशों ने मकान के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरी की सूचना पड़ौसियों ने फोन पर 21 जनवरी को दी। चोरी की सूचना पर भोपाल से घर पहुंची तो पाया कि चोरों ने सोने का गले का हार सेट, सोने का गले का पेण्डल, 4 जोड़ी सोने की कान की बालियां, 1 जोड़ी कान के कुंडल, 7 सोने की अंगूठियां, 5 जोड़ी चांदी की पायल, चांदी की 1 करधनी व 2 बड़े पायल, चांदी के 50 सिक्के, चांदी का गिलास, लोटा व दो मूर्तियां, चांदी का एक नारियल, 10 सोने की लोंग, 60 हजार रुपए नगद सहित 1 लेपटॉप चुराकर ले गए। उन्होंने बताया कि करीब 5 से 6 लाख की चोरी हुई है।
यह भी पढ़ें
Robbery: आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर लूट का प्रयास करने के तीनों आरोपी गिरफ्तार

खिड़की खोलकर घुसे अंदर
पीडि़ता सुनिता ने बताया कि बदमाश मकान की बाउण्ड्री फांदकर अंदर घुसे और मकान का ताला नहीं तोड़ा। उन्होंने मकान की कूलर वाली खिड़की को पूरी तरह दीवार से हटाकर जिसमें एक लोहे की जाली, लकड़ी की खिड़की व खिड़की में लगा शीशा साथ लाए औजारों से खोला और अंदर घुस गए। उन्होंने बताया कि कॉलोनी में अन्य कई मकानों में भी ताले लगे है लेकिन उन्होंने अन्य किसी मकान का ताला नहीं तोड़ा। शायद बदमाशों को इस घर की पूरी जानकारी पहले से ही थी।
यह भी पढ़ें
Bullion Market Chori: चोरी का 250 ग्राम सोना व 1 किलो चांदी बरामद, 4 आरोपी गिरफ्तार

थानाधिकारी महेन्द्र मीणा ने बताया कि पीडि़ता की रिपोर्ट पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच एएसआई प्रेमसिंह को सौंपी है। उन्होंने बताया कि जिस मकान में चोरी हुई उससे थोड़ी दूर मकान में लगे सीसीटीवी में बदमाश कैद हो गए। जिसमें दो युवक हाथ में थैलै व टार्च लिए जाते दिखाई दे रहे है। लेकिन चेहरे पर कपडा बंधा होने से पहचान नहीं हो पा रही। पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है, शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो