scriptThere is no clue of the accused of murder of the student | नाबालिग छात्रा की हत्या के आरोपी को जमीन खा गई या पानी निगल गया... | Patrika News

नाबालिग छात्रा की हत्या के आरोपी को जमीन खा गई या पानी निगल गया...

नाबालिग छात्रा की हत्या के आरोपी ट््यूशन टीचर का नहीं लग रहा सुराग

कोटा

Updated: February 21, 2022 11:05:56 pm

कोटा. नाबालिग छात्रा की हत्या के आरोपी ट््यूशन टीचर को कोटा पुलिस अभी तक तलाश नहीं कर पाई। कोटा शहर सहित जिले की पुलिस की ३३ टीमें पिछले 9 दिनों से लगातार उसे पकडऩे के लिए दौड़ लगा रही है। जमीनी दौड़ में आरोपी के हाथ नहीं लगने पर अब पानी के बहाव में भी पुलिस ने नजर गड़ानी शुरू कर दी है। पुलिस ने अब रेस्क्यू टीम के साथ शहर के निकट नहरों-नदियों में तलाश शुरू कर दी। इसी क्रम में सोमवार को कोटा शहर, ग्रामीण व उसके आसपास की नहरों, नहरों की ब्रांचों आदि में टीम ने तलाश किया, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा।
नाबालिग छात्रा  की हत्या के आरोपी  को जमीन खा गई या पानी निगल गया...
नाबालिग छात्रा की हत्या के आरोपी को जमीन खा गई या पानी निगल गया...
नगर निगम के गोताखोर विष्णु शृंगी ने बताया कि सोमवार सुबह से ही पुलिस व रेस्क्यू टीम ने दांयी व बांयी मुख्य नहर, इनकी ब्रांचों में तलाश किया। दांयी मुख्य नहर मेें उम्मेदगंज तक तथा बांयी मुख्य नहर में केशवरायपाटन व कापरेन ब्रांच तक तलाश किया। यहां घाट के बराना तक लगभग ५० से ५४ किलोमीटर तक तलाश किया गया। तलाशी अभियान में चम्बल का निचले हिस्से में रंगपुर से लेकर २५ किलोमीटर तक आगे तलाश की गई। तलाशी के लिए चार टीमें बनाई गई थी। जिसमें रेस्क्यू दल के सदस्य व पुलिसकर्मी शामिल रहे। नगर निगम की बोटों की मदद ली गई। नहरों-ब्रांचों के किनारे निगम के वाहनों व दुपहिया वाहनों तक पहुंचे।
सुसाइड की संभावना और चर्चा ...!

पुलिस के नहरों-नदी में तालशने के पीछे शहरभर में चर्चा है की कहीं आरोपी ने आत्महत्या तो नहीं कर ली। वरना पुलिस नहरों में तलाश अभियान क्यों चल रहा रही है। हालांकि इस बात का अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण जैन ने खण्डन करते हुए कहा कि आरोपी के सामान इत्यादि की तलाश के लिए मात्र एक प्रयास है। सुराग कहीं से भी लग सकता है। तलाश के लिए इस दिशा में भी काम किया जा रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पहली बार हिंदी लेखिका को मिला International Booker Prize, एक मां की पाकिस्तान यात्रा पर आधारित है उपन्यासपाकिस्तान में 30 रुपए महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, Pak सरकार को घेरते हुए इमरान खान ने की मोदी की तारीफअजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनातजम्मू कश्मीर: टीवी कलाकार अमरीन भट की हत्या का 24 घंटे में लिया बदला, तीन दिन में सुरक्षा बलों ने मारे 10 आतंकीखिलाड़ियों को भगाकर स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा अरुणाचलअब चावल के निर्यात पर भी रोक लगा सकती है केंद्र सरकार, PMO की एक्सपर्ट कमेटी का सुझावहार्दिक पटेल पर बड़ा आरोप, विधानसभा चुनाव का एक टिकट देने के लिए ली 23 लाख रुपए की रिश्वतचांदी के गहने-सिक्के की भी हो सकती है हॉलमार्किंग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.