scriptजमीन का था विवाद, करवा दी हत्या… | There was a dispute over land, got murdered ... | Patrika News

जमीन का था विवाद, करवा दी हत्या…

locationकोटाPublished: Jan 08, 2021 12:13:45 am

Submitted by:

Anil Sharma

दो भाइयों में बंटवारे को लेकर चल रहा था झगड़ा…

ramganjmandi, kota

कोटा. जिले के सुकेत क्षेत्र में गत दिनों हुई हत्या के आरोप में गिरफ्तार चार आरोपी।

रामगंजमंडी/सुकेत. जमीन और मकान के बंटवारे को लेकर चल रहे विवाद के कारण छोटे भाई ने ५० हजार रुपए की सुपारी देकर अपने ही बड़े भाई की हत्या करवा दी। पुलिस ने सुकेत के ब्लाइंड मर्डर का गुरुवार को खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि एक जनवरी को सुकेत के होली खूंट निवासी फ रियादी राजेश गुर्जर ने सुकेत थाने में रिपोर्ट दी कि उसका बड़ा भाई सत्?यनारायण गुर्जर (२८) ३१ दिसम्बर को खेत पर फ सल को पानी पिलाने के लिए गया था, लेकिन रात तक घर नहीं आया तो तलाश किया। १ जनवरी को खेत पर स्थित कुएं की सीढिय़ों व दीवारों पर खून के निशान नजर आए। शक होने पर कुएं में तलाश की तो सत्यनारायण का शव मिला। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की विशेष टीम का गठन कर अनुसंधान शुरू किया।
भाई की गतिविधियां संदिग्ध नजर आई
जांच के दौरान पता चला कि मृतक सत्यनारायण व छोटे भाई कमल गुर्जर के आपस में जमीन व मकान के बंटवारे को लेकर आए दिन झगड़ा व कहासुनी होती रहती थी। कमल को तलब कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या करवाना कबूल लिया।
ये हुए गिरफ्तार
कमल गुर्जर, विष्?णुकुमार मेघवाल (१८) निवासी नयागांव, निखिल मेघवाल (२१) निवासी छोटी रायपुर, झालावाड़, दीपक राव (२१) निवासी संजय कॉलोनी झालावाड़ को गिरफ्तार किया है।
एेसे उगला राज
कमल ने पूछताछ में बताया कि नयागांव निवासी विष्?णु कुमार ने कहा कि उसके मिलने वाले कुछ बदमाश झालावाड़ के हैं, जो सत्यनारायण का रास्ते से हटा सकते हैं। विष्णु ने निखिल मेघवाल निवासी छोटी रायपुर थाना झालरापाटन से बात कराई तो ललन ने हत्या के लिए 2 लाख 50 हजार रुपए मांगे। बाद में 50 हजार रुपए में सुपारी ले ली। बाद में ३१ दिसम्बर को बदमाशों ने सत्यनारायण की हत्या कर लाश कुएं में फेंक दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो