बारात लेकर गए थे, पीछे से 30 लाख की चोरी

वारदात शुक्रवार दोपहर से रात दो बजे के बीच हुई

कोटा/कैथून. जिले के कैथून कस्बे में घनी आबादी के बीच स्थित एक मकान से अज्ञात लोग दस लाख की नकदी सहित करीब 30 लाख रुपए मूल्य के सोने-चांदी के आभूषण चुराकर ले गए। यह वारदात शुक्रवार दोपहर से रात दो बजे के बीच हुई। चोरी का पता चलते ही देर रात ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की, लेकिन शनिवार देर रात तक चोरों का पता नहीं चला।

READ MORE वृद्धा के घर पेंशन आदेश लेकर पहुंचे कलक्टर, बोले देरी के लिए माफी मांगता हूं

थाना प्रभारी राजेश सोनी ने बताया कि कस्बे के निवासी सलीम मेहरोली के बेटे की शादी थी। परिवार के सभी लोग शुक्रवार दोपहर दो बजे बारात लेकर बारां जिले के अंता कस्बे में गए थे। घर पर ताला लगा था। देर रात दो बजे करीब बारात लौटी तो मुख्य द्वार का ताला टूटा था और घर में सामान बिखरा पड़ा था। इस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मेहरोली ने पुलिस को दी रिपोर्ट में दस लाख की नकदी, तीन किलो चांदी व सोने के कई आभूषण चोरी होने की जानकारी दी है। पता चला है कि चोर करीब तीस लाख के माल पर हाथ साफ कर गए।

READ MORE : कोटा में निगम चुनावों को लेकर आई बड़ी खबर , चुनाव आयोग ने जारी की अधिसूचना

नजदीकी का हाथ होने का संदेह

पुलिस के अनुसार मेहरोली का मकान कस्बे की घनी आबादी के बीच है। वहां बाहरी व्यक्ति का अचानक जाना असंभव प्रतीत होता है। संदेह है कि किसी जानकार का इस वारदात में हाथ हो सकता है। पुलिस हर दृष्टि से मामले की जांच कर रही है।

Show More
KR Mundiyar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned