दीवार तोड़कर दुकान में घुसे 'आलसी' चोर, ले उड़े लाखों का माल..

दीवार तोड़कर दुकान में घुसे 'आलसी' चोर, ले उड़े लाखों का माल..

Rajesh Tripathi | Updated: 18 Jul 2019, 11:32:03 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

50 हजार रुपए, चांदी के सिक्के, ड्राइफू्रट सहित अन्य सामान व डीवीआर ले उड़े

 

कोटा. दादाबाड़ी थाना क्षेत्र के तीन बत्ती चौराहे पर बुधवार देर रात चोर दुकान की दीवार में सेंध लगाकर 50 हजार रुपए व करीब 40 हजार रुपए के सामान ले गए। चोर दुकान में रखे ड्राई फ्रू्रट व सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर भी ले गए। गुरुवार सुबह दुकानदार ने दादाबाड़ी थाने पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई। खास बात यह रही की चोरों ने इस वारदात को बड़े आराम से अंजाम दिया और घंटो तक दुकान में ही रहे।

दुकानदार श्याम चौरसिया ने बताया कि उसका बसंत विहार तीन बत्ती सर्किल स्थित सुंदरम केश काउंटर जरनल स्टोर है। बुधवार रात वह दुकान बंद कर घर पर चला गया। गुरुवार सुबह जब दुकान पहुंचा तो चोरी का पता चला। दुकान में सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोर गल्ले में रखे करीब 50 हजार रुपए, 40 हजार के ड्राय फ्रूट व अन्य सामान, पूजा की अलमारी में रखे 12 चांदी के सिक्के ले गए। जाते-जाते सीसीटीवी की डीवीआर भी खोलकर ले गए। चोरों ने दुकान के जरूरी कागजातों को फ ाड़कर वही फेंक दिया। चोरों ने पूरी वारदात को बड़े आराम से अंजाम दिया। चौरसिया सहित आसपास के दुकानदारों ने दादाबाड़ी थाने पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई। चौरसिया ने बताया कि दुकान के पीछे खाली प्लाट है। चोरों ने प्लाट की ओर से दुकान की दीवार में सेंध लगाकर प्रवेश किया।

18 साल पुरानी दर पर बहाल होंगे आवंटन, आर्थिक रूप से
कमजोर
वर्ग के लिए विशेष छूट

दुकानदारों में रोष
दादाबाड़ी थाने से महज डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर चोरी होने से यहां के व्यापारियों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष व्याप्त है। आस पास के दुकानदारों ने चोरी की वारदात की निंदा करते हुए कहा कि पुलिस थाना पास में होने के बावजूद चोरी हो गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वारदात के सबूत जमा किए, साथ ही अज्ञात चोरों की शिनाख्त के लिए आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी।
नीरज तिवारी
सीआई, दादाबाड़ी

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned