कोटा के इस मौहल्ले में चोरों ने उड़ाई नींद, चोरों की बाइक के नम्बर भी फर्जी निकले

कोटा के इस मौहल्ले में चोरों ने उड़ाई नींद, चोरों की बाइक के नम्बर भी फर्जी निकले

Haboo Lal Sharma | Updated: 21 Jul 2019, 09:08:49 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

शहर में लूटपाट व चोरी की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही। पिछले शुक्रवार रात्रि में बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में पावश्र्वनाथ नगर विस्तार में एक सूने मकान में चोरों ने लाखों रुपए के जेवर व नगदी पर हाथ साफ कर दिया।

कोटा. शहर में लूटपाट व चोरी की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही। पिछले शुक्रवार रात्रि में बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में पावश्र्वनाथ नगर विस्तार में एक सूने मकान में चोरों ने लाखों रुपए के जेवर व नगदी पर हाथ साफ कर दिया। पड़ौसियों ने चोरों को पकड़ भी लिया, लेकिन वे बाइक से भाग निकले। सूचना पर शनिवार को कोटा पहुंचे पीडि़त परिवार ने चोरी की रिपोर्ट बोरखेड़ा थाने में दर्ज करवाई।
पीडि़त नवलकिशोर शर्मा ने बताया कि 19 जुलाई को दिन में बेटी को बैंक की परीक्षा दिलवाने परिवार सहित जयपुर गए थे। रात्रि में डेढ़ बजे पड़ौसियों का फोन आया कि आपके घर में चोरी हो गई है। शर्मा ने बताया कि रात्रि में साढ़े बारह से एक बजे के बीच चोर घर में घुसे थे। मकान में आ रही आवाजों के चलते आस पड़ौस के लोग जग गए और बाहर आकर देखा तो दो चोर बैंग में सामान भरकर बाहर निकल रहे थे। पड़ौसियों ने उन्हें घेर लिया और एक लट्ठ की भी चोरों के मारी लेकिन वे बाइक से निकल भागे। पड़ौसियों ने घर के बाहर खड़ी बाइक का फोटो भी खींच लिया था। उन्होंने बताया कि चोर सोने की चार चूडिय़ां, दो हार, मंगलसूत्र, छह सोने की अंगूठियां, कान के टाप्स, चांदी की पायल, हाथ घड़ी सहित 47 हजार रुपए नगद चुरा ले गए। उन्होंने बताया कि करीब 4 से 5लाख रुपए का माल चोर चुरा ले गए। उन्होंने थाने में चोरी की रिपोर्ट सहित चोरों की बाइक के नम्बर भी दिए है।
एएसआई कानसिंह ने बताया कि चोरों की जिस गाड़ी का फोटो दिया था उन नम्बरों की तस्दीक करने पर वह रंगबाड़ी में मधुस्मृति संस्थान के पीछे रहने वाली निर्मला के नाम निकली। पुलिस ने बाइक को थाने लाकर फोटो से मिलान किया तो नम्बर तो वे ही थे लेकिन गाड़ी का कलर फोटो में आ रहे कलर से अलग था। चोरों ने बाइक पर फर्जी नम्बर प्लेट लगा रखी थी। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned