इस परिवार को मिली तिगुनी खुशियां, एक साथ जन्‍मे तीन बच्चे

इस परिवार को मिली तिगुनी खुशियां, एक साथ जन्‍मे तीन बच्चे

शहर के एक निजी नर्सिंग होम में एक महिला ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया। इसमें खास बात यह है कि एक नवजात रोता है तो दूसरे दो भी उसका साथ देने के लिए अपने आप ही रोने लग जाते हैं।

शहर के एक निजी नर्सिंग होम में एक महिला ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया। इसमें  खास बात यह है कि एक नवजात रोता है तो दूसरे दो भी उसका साथ देने के लिए अपने आप ही रोने लग जाते हैं।


Read More : Big News : सर्राफा व्यवसायी को घर के बाहर गोली मारी


इस महिला की सिजेरियन डिलेवरी डॉ. गुरविंदर कौर ने करवाई है। डॉ. कौर ने बताया कि देवली निवासी अंतिमा (27) का विवाह 4 साल पहले हुआ था। विवाह के एक साल बाद उसके बच्चा नहीं होने पर वह चिंतित थी। एेसे में वह देवली में ही डॉ. कौर से उपचार ले रही थी। 


Read More : Doctor's Day Special : इमरजेंसी में अपना स्पेशल डे छोड़ मरीज को बचाने अस्पताल पहुंचे


उपचार के दो साल बाद वह गर्भवती हुई लेकिन डिलेवरी के पहले उसका ब्लड प्रेशर बढ़ गया था। एेसे में उसे देवली से कोटा शिफ्ट कर दिया गया। जहां उसकी गुरुवार को ऑपरेशन से डिलेवरी हुई। इसमें उसने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया। बच्चों में एक लड़का व दो लड़किया हैं।


Read More : कोचिंग छात्रा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत


Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned