scriptइस जहरीले कीड़े ने सांप को पीछे छोड़ा, जिसको काटा, उसने दुनिया छोड़ी | Three deaths due to poisonous insect bites | Patrika News

इस जहरीले कीड़े ने सांप को पीछे छोड़ा, जिसको काटा, उसने दुनिया छोड़ी

locationकोटाPublished: Aug 23, 2020 08:33:13 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

बूंदी . हिण्डोली उपखंड क्षेत्र में रविवार को अलग-अलग गांवों में जहरीले कीड़े के काटने से तीन जनों की मृत्यु हो गई।

इस जहरीले कीड़े ने सांप को पीछे छोड़ा, जिसको काटा, उसने दुनिया छोड़ी

एक ही दिन में जहरीले कीड़े के काटने से तीन मौतें

बूंदी . हिण्डोली उपखंड क्षेत्र में रविवार को अलग-अलग गांवों में जहरीले कीड़े के काटने से तीन जनों की मृत्यु हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोडूंदा निवासी 68 वर्षीय मुन्नालाल कहार, मालियों का झोपड़ा निवासी 40 वर्षीय बजरंग लाल मेघवाल खेत पर काम कर रहे थे। तभी उन्हें जहरीले कीड़े ने काट लिया। इसी प्रकार चौकी का बड़ा निवासी 2 वर्षीय बालिका को भी खेलते वक्त जहरीले कीड़े ने काट लिया। तीनों की मौत हो गई।
read more : मछली पकड़ने गए, मौत के दर्शन हो गए

युवक ने जान दी
कोटा. छावनी इलाके में रविवार सुबह युवक ने घर पर ही आत्महत्या कर ली। गुमानपुरा थाना एएसआई गोविंद सिंह ने बताया छावनी चमड़ा फैक्ट्री के पास रहने वाले राजू उर्फ रनिश (35) ने रविवार तड़के घर पर ही फंदा लगा लिया। सुबह परिजन जब उसके कमरे में पहुंचे तो युवक फंदे से लटका नजर आया। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को फंदे से उतारा व एमबीएस चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा। एएसआई गोविंद सिंह ने बताया कि मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो