scriptOMG: तेज बारिश से नदी-नालों में उफान,बहे तीन मासूम | Three innocent Children's died in the river | Patrika News
कोटा

OMG: तेज बारिश से नदी-नालों में उफान,बहे तीन मासूम

ग्रामीणों ने उफनती नदी में दूर तक बच्चे की तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली।

कोटाJun 30, 2018 / 01:02 pm

Deepak Sharma

teen masoom bahe

OMG: तेज बारिश से नदी-नालों में उफान,बहे तीन मासूम

कोटा. जिले के चेचट थाना क्षेत्र के ग्राम बोरदी में शुक्रवार को दस वर्षीय बालक पुलिया से पैर फिसल जाने से नदी में बह गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से बालक की तलाश शुरू की लेकिन शाम तक उसका पता नहीं चला।
थानाधिकारी अमरनाथ योगी ने बताया कि बोरदी निवासी राधेश्याम मेघवाल का दस वर्षीय पुत्र अंकित उर्फ नुकुल अन्य बच्चों के साथ नदी में आए उफान देखने सुबह करीब ग्यारह बजे पुलिया पर गया था। जहां पैर फिसल जाने से अंकित नदी में बह गया।

ग्रामीणों ने उफनती नदी में दूर तक बच्चे की तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली। सूचना पर वे मय जाप्ते के साथ मौके पर पंहुचे। पुलिस जवानों ने भी बालक को तलाश किया लेकिन निराशा हाथ लगी।
इस बीच रामगंजमण्डी तहसीलदार राधेश्याम मीणा भी मौके पर पंहुचे। उन्होंने कोटा से आपदा प्रबन्धन व आरएसी एवं रामगंजमण्डी नगरपालिका की रेस्क्यू टीम को बुलाया।

करीब तीन बजे रामगंजमण्डी नगरपालिका की रेस्क्यू टीम मौके पंहुची और चेचट पुलिस के साथ बालक की तलाश शुरू की। सांय करीब छह बजे थानाधिकारी ने मौके से बताया कि नदी में बालक की तलाश जारी है।
यहाँ खाळ में डूबने से भाई- बहन की मौत

अरण्डखेड़ा क्षेत्र के कुराड़ व बृजलिया के मध्य पीलिया खाळ में डुबने से शुक्रवार सांय भाई-बहन की मौत हो गई। मृतक देवलीमांजी थाना क्षेत्र के बृजलिया गांव के निवासी थे।
जानकारी के अनुसार बृज़लिया निवासी सोनु बैरवा का पुत्र विकास (7) तथा पुत्री मीनाक्षी (5) सांय करीब पांच बजे खेलते हुए खाळ की तरफ चले गए। वहां पैर फिसलने से ये खाळ में जा गिरे और गहरे पानी में डूब गए।
थोड़ी देर बाद जब सोनु को दोनों बच्चे नजर नहीं आए तो उसने व पत्नी ने बच्चों की तलाश शुरू की। तलाशी के दौरान दोनों बच्चे खाळ के किनारे अचेत मिले।

उन्हें एम्बुलेंस से कैथून सीएचसी पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। देवली मांझी थाने के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक मदनलाल ने बताया कि दोनों बच्चों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो