scriptकिशोरपुरा थानाधिकारी समेत तीन पुलिसकर्मी लाइन हाजिर | Three policemen including Kishorepura SHO send to police line | Patrika News

किशोरपुरा थानाधिकारी समेत तीन पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

locationकोटाPublished: Jul 04, 2019 01:54:48 am

Submitted by:

Deepak Sharma

अपहरण के मामले में बुधवार देर रात किशोरपुरा थानाधिकारी समेत एएसआई व कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर लिया।

Three policemen including Kishorepura SHO send to police line

Three policemen including Kishorepura SHO send to police line

कोटा. पुलिस अधीक्षक ने किशोरपुरा थाना क्षेत्र से पिस्तौल अड़ाकर युवती के अपहरण व अपहरण के मामले में किशोरपुरा पुलिस की लेटलतीफी से विवाहिता के पिता की सदमे से मौत के मामले में पुलिस अधीक्षक ने बुधवार देर रात किशोरपुरा थानाधिकारी समेत एएसआई व कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर लिया।
read more : मूसलाधार बारिश, जर्जर भवन गिरा, घर, बाजार जलमग्न

पुलिस सूत्रों ने बताया कि किशोरपुरा की बंजारा बस्ती निवासी विवाहिता के विवाह के चार दिन बाद ही बदमाश द्वारा पिस्तौल अड़ाकर उसका अपहरण करने के मामले में चार दिन तक मामले को दबाए रखने व प्रभावी कार्रवाई नहीं करने के बाद परेशान पिता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन सौंपने के अगली सुबह पिता की सदमे से मौत हो गई। इस मामले में पुलिस की खासी किरकिरी हुई थी। इसके मामले में गुस्साएं लोगों ने हंगामा किया। तब कहीं जाकर पुलिस व प्रशासन ने मामले की सुध ली और अगले ही दिन अपहत्र्ता को गिरफ्तार कर विवाहिता को दस्तयाब किया।
read more : जिगरी ने 500 रुपए के लिए चीर डाला दोस्त का जिगर

इस मामले में पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने किशोरपुरा थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह, एएसआई मुकेश व कांस्टेबल सुन्दर को लाइन हाजिर कर दिया। इसके लिए दो आदेश निकाले गए। एक आदेश में एएसआई मुकेश व कांस्टेबल को लाइन हाजिर किया गया। इसके बाद बुधवार देर रात निकाले गए आदेश में थानाधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो