scriptकोटा जोन में विभिन्न मार्गों पर चलेंगी 27 बसें, प्रदेश में 250 | Time table will be provided on 21 August | Patrika News

कोटा जोन में विभिन्न मार्गों पर चलेंगी 27 बसें, प्रदेश में 250

locationकोटाPublished: Aug 19, 2020 11:18:17 pm

Submitted by:

Hemant Sharma

कोटा.राजस्थान रोड़वेज 24 अगस्त से कोटा जोन में 27 बसों का और संचालन करेगा।विभाग के मुख्य प्रबंधक कुलदीप शर्मा ने बताया कि अकेले कोटा से फिलहाल 34 बसों का संचालन किया जा रहा है।

roafwaya bus sanchalan

कोटा जोन में विभिन्न मार्गों पर चलेंगी 27 बसें, प्रदेश में 250

कोटा.राजस्थान रोड़वेज 24 अगस्त से कोटा जोन में 27 बसों का और संचालन करेगा। कोरोना संक्रमण व लॉकडाउन में गत महीनों में बंद रही रोडवेज बसों के बाद अब फिर से रोडवेज ने गति पकडऩा शुरू कर दिया है। विभाग के मुख्य प्रबंधक कुलदीप शर्मा ने बताया कि अकेले कोटा से फिलहाल 34 बसों का संचालन किया जा रहा है।
जोन में बसों की संख्या में वृद्धि के बाद कोटा के यात्रिायों को भी इनका लाभ मिलेगा। शर्मा ने बताया कि राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम लोगों की मांग पर लगातार अपनी बस सेवाओं में बढोत्तरी की जा रही है।इसी क्रम में 24 अगस्त 250 और बसें संचालित करने के लिये मार्गो का चयन किया जा रहा है।
कहां कितनी चलेंगी

राजस्थान रोड़़वेज के सीएमडी नवीन जैन के अनुसार राजस्थान रोडवेज की एक्सप्रेस बस सेवा के तहत 24 अगस्त से जोधपुर जोन में 32, कोटा में 27, सीकर 19, उदयपुर 26, जयपुर 25, अजमेर 36, भरतपुर 32 एवं बीकानेर 23 और बसें संचालित करने के लिये प्रयास किये जा रहें है।
समय सारणी 21 को

24अगस्त से संचालित की जाने वाली बसों की समय सारिणी एवं ऑनलाईन टिकिट 21 अगस्त से राजस्थान रोडवेज की वेबसाईट पर उपलब्ध करा दी जावेगी। टिकट ऑन लाइन बुक किया जा सकेगा।बस स्टैण्ड पर टिकिट काउण्टर से या बस के अन्दर बैठकर परिचालक से भी टिकिट लिया जा सकेगा। कोरोना संक्रमण को देखते हुए यात्रा के समय मास्क अनिवार्य रूप से पहनने तथा साथ में सेनेटाईजर साथ में रखना होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो