scriptस्कोर्पियो की टक्कर से पलटी ट्रॉली, टायर बदल रहे दो दोस्तों की दबने से मौत, स्कोर्पियो चालक का अस्पताल में टूटा दम | tractor-trolley and scorpio car clash, three young men killed in Accident | Patrika News

स्कोर्पियो की टक्कर से पलटी ट्रॉली, टायर बदल रहे दो दोस्तों की दबने से मौत, स्कोर्पियो चालक का अस्पताल में टूटा दम

locationअहमदाबादPublished: Feb 27, 2017 05:18:00 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

कैथून-कोटा रोड पर बालापुरा के पास रविवार रात खड़ी ट्रोली के स्कोर्पियो ने टक्कर मार दी। इसमें दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई।

कैथून-कोटा रोड पर बालापुरा के पास रविवार रात खड़ी ट्रोली के स्कोर्पियो ने टक्कर मार दी। इसमें दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, एक जने ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 
कैथून पुलिस ने बताया कि खजूरी निवासी सुरेश बैरवा कैथून से ट्रेक्टर-ट्रॉली में ईट व पत्थर लेकर गांव आ रहा था। बालापुरा के पास ट्रॉली का टायर पंचर हो गया, उन्होंने गांव के देवकिशन गुर्जर की ट्रॉली का टायर लेकर बदलने लगे। इस दौरान रात करीब साढ़े नौ बजे कैथून से देवली की तरफ आ रही स्कोर्पियों ने टक्कर मार दी। इससे ट्रॉली व स्कोर्पियों दोनों ही पलट गई। ट्रॉली के नीचे देवकिशन और सुरेश बैरवा दब गए। 
जिसमें देवकिशन की मौके पर मृत्यु हो गई और सुरेश को एमबीएस भेज दिया जहां उसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। वहीं स्कोर्पियों में बैठे देवली निवासी बनवारी पुत्र नंदलाल राव की भी मौके पर ही मृत्यु हो गई। साथ ही प्रमेन्द्र का एमबीएस में उपचार चल रहा है। एसएचओ पुष्पेन्द्र आरा ने बताया कि तीनों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो