scriptकार रोकना पड़ा भारी, कांस्टेबल गिरकर हुआ घायल, चालक कार सहित फरार | Traffic policeman had to stop the car heavily in Kota | Patrika News

कार रोकना पड़ा भारी, कांस्टेबल गिरकर हुआ घायल, चालक कार सहित फरार

locationकोटाPublished: May 16, 2020 09:32:58 am

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटड़ी चौराहा पर हरियाणा नम्बर की कार के चालक ने यातायात पुलिसकर्मी से बहस होने के बाद कार को रामपुरा की ओर भगा ले गया।

यातायात पुलिसकर्मी को कार रोकना पड़ा भारी

कार रोकना पड़ा भारी, कांस्टेबल गिरकर हुआ घायल, चालक कार सहित फरार

कोटा. कोटड़ी चौराहा पर हरियाणा नम्बर की कार के चालक ने यातायात पुलिसकर्मी से बहस होने के बाद कार को रामपुरा की ओर भगा ले गया। जब यातायत पुलिसकर्मी ने पीछा कर ज्वाला तोप के निकट कार को रोकने का प्रयास किया तो चालक ने कार दौड़ा दी, जो ज्वाला तोप के निकट डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद चालक सूरजपोल गेट से कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्र के भीतर घुस गया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें
कोरोना की मंडी : फल-सब्जी के साथ घर तक न पहुंच जाए कोरोना


कोटड़ी चौराहा पर यातायात पुलिसकर्मी प्रेमप्रकाश बुधवार को ड्यूटी पर था। वहां यातायात नियम की अवहेलना कर निकल रही हरियाणा नम्बर की कार के चालक को रोकने पर वह पुलिसकर्मी से बहस करने लगा। पुलिसकर्मी ने कार को साइड में खड़ी करने के लिए कहा तो चालक कार को दौड़ाकर सेवन वंडर रोड पर ले गया। पुलिसकर्मी ने कार का पीछा कर ज्वाला तोप के निकट उसे रोकना चाहा और कार का फाटक पकड़ लिया। लेकिन चालक ने कार तेजी से दौड़ा दी, जिससे पुलिसकर्मी गिरकर घायल हो गया। इसी दौरान कार डिवाइडर से जा टकराई, इसके बावजूद चालक कार को अग्निशमन कार्यालय के सामने से होते हुए सूरजपोल गेट के अन्दर भगा ले गया। पुलिस ने कांस्टेबल प्रेमप्रकाश की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया। पुलिस चालक व कार की तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो