scriptTraffic problem of MBS and JK Lone Hospital will be overcome | एमबीएस व जेके लोन अस्पताल की आवागमन की समस्या होगी दूर | Patrika News

एमबीएस व जेके लोन अस्पताल की आवागमन की समस्या होगी दूर

जेके लोन अस्पताल में बारिश का पानी भरने से मरीजों व तीमारदारों को आवागमन में हो रही परेशानी को देखते हुए कोटा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. विजय सरदाना ने शनिवार को अस्पताल के चिकित्सकों व संबंधित विभागों के अभियंताओं के साथ बैठक कर एमबीएस का मुख्य द्वार खुलवाने व प्रमुख मार्गों के निर्माण का कार्य शीघ्र पूरा कराने के निर्देश दिए।

 

कोटा

Published: June 18, 2022 09:35:34 pm

कोटा. जेके लोन अस्पताल में बारिश का पानी भरने से मरीजों व तीमारदारों को आवागमन में हो रही परेशानी को देखते हुए कोटा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. विजय सरदाना ने शनिवार को अस्पताल के चिकित्सकों व संबंधित विभागों के अभियंताओं के साथ बैठक कर एमबीएस का मुख्य द्वार खुलवाने व प्रमुख मार्गों के निर्माण का कार्य शीघ्र पूरा कराने के निर्देश दिए। डॉ. सरदाना ने एमबीएस का मुख्य गेट तत्काल प्रभाव से खुलवाने के निर्देश एमबीएस चिकित्सालय अधीक्षक को दिए, ताकि मरीजों को आने-जाने के लिए वैकल्पिक रास्ता उपलब्ध हो सके। उन्होंने पीडब्ल्यूडी के अधीक्षण अभियन्ता से दूरभाष पर वार्ता की। अभियंता ने चिकित्सालय की सड़कों के निर्माण कार्य करवाने के टेण्डर शीघ्र करवाकर कार्य पूरा कराने के लिए आश्वस्त किया।
एमबीएस व जेके लोन अस्पताल की आवागमन की समस्या होगी दूर
एमबीएस व जेके लोन अस्पताल की आवागमन की समस्या होगी दूर
यह भी पढे: https://www.patrika.com/kota-news/women-read-hanuman-chalisa-outside-cm-house-mp-navneet-rana-7600905/

ये निर्णय लिए

आरयूआईडीपी की ओर से जेकेलोन व एमबीएस चिकित्सलाय के आउटडोर तक एवं एमबीएस चिकित्सालय के कोटेज वार्ड तक मार्ग को आवाजाही लायक बनाने के लिए मरम्मत कार्य पूर्ण करवाया जाएगा।
आरयूआईडीपी की ओर से एमबीएस चिकित्सालय की इमरजेंसी तक मरीजों/एम्बुलेंस की पहुंच आवाजाही लायक बनाने के लिए मरम्मत कार्य पूर्ण किया जाएगा।

एमबीएस एवं जेकेलोन के मध्य 4 मीटर का लिंक रोड का निर्माण कार्य भी एक-दो दिन में पूरा कराया जाएगा। इससे मरीज एमबीएस चिकित्सालय के रास्ते से जेेकेलोन चिकित्सालय तक आवागमन कर सकेंगे।
आरयूआईडीपी ने चिकित्सालय परिसर में जहां-जहां सीवरेज लाइन बिछाने का कार्य किया। उस रास्ते का शेष मरम्मत कार्य भी आगामी तीन दिन में पूरा करवाया जाएगा।

वर्तमान में चिकित्सालय में स्टॉफ पार्किंग की समस्या के निराकरण के लिए यूआईटी अभियन्ता को एमबीएस चिकित्सालय के मुख्य भवन के सामने प्रस्तावित पार्क में अस्थाई पर्किंग की व्यवस्था करवाने के निर्देश दिए गए।
आरयूआईडीपी की ओर से चिकित्सालय परिसर में डाली गई लाइन से चिकित्सालय भवन के सभी आउटलेट को डाली गई सीवरेज लाइन से जोडऩे का कार्य भी पूरा किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Maharashtra Floor Test: महाराष्ट्र विधानसभा में शिंदे सरकार का शक्ति परीक्षण आज, स्पीकर ने उद्धव खेमे को दिया झटकाहिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बड़ा हादसा, सैंज घाटी में गिरी बस, बच्चों समेत 16 लोगों की मौतपीएम मोदी आज जाएंगे आंध्र प्रदेश, अल्लुरी सीताराम राजू की प्रतिमा का करेंगे अनावरणदिल्ली विधानसभा का दो दिवसीय सत्र आज से होगा शुरू, विधायकों की सैलरी समेत कई विधेयकों को मिल सकती है मंजूरीलालू यादव ICU में भर्ती, बेहोशी की हालत में लाए गए थे अस्पताल, कल सीढ़ी से गिरने पर टूटी थी हड्डीपंजाब: मुख्यमंत्री भगवंत मान आज कैबिनेट का करेंगे विस्तार, पांच नए मंत्री लेंगे शपथजम्मू-कश्मीर: अमरनाथ यात्रा के बीच अनंतनाग में आतंकी हमला, आतंकियों ने पुलिसकर्मी को मारी गोलीकोपनहेगन के शॉपिंग मॉल में ताबड़तोड़ फायरिंग, 7 लोगों की मौत, कई घायल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.