scriptट्रोले की टक्कर से कार की हालत देख लोग बोले…हे भगवान | Trolla hit car badly on National Highway 52 at kota | Patrika News

ट्रोले की टक्कर से कार की हालत देख लोग बोले…हे भगवान

locationकोटाPublished: Nov 24, 2020 01:15:00 am

Submitted by:

Deepak Sharma

कोटा. केबलनगर. राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर सोमवार सुबह विजयपुरा गांव के निकट एक ट्रोले ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। चालक फंसने से गंभीर घायल हो गया।

ट्रोले की टक्कर से कार की हालत की देख लोग बोले...हे भगवान

राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर ट्रोले ने कार को मारी टक्कर

कोटा. केबलनगर. राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर सोमवार सुबह विजयपुरा गांव के निकट एक ट्रोले ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। चालक फंसने से गंभीर घायल हो गया। वहां से गुजर रहे राहगीरों की मदद से काफी मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला तथा कोटा उपचार के लिए भिजवाया। घटना के बाद बड़ी संख्या में राजमार्ग पर भीड़ जमा हो गई। जिससे एकतरफा यातायात बाधित हो गया। बाद में सूचना पर मौके पर पहुंची अनंतपुरा थाने से पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को क्रेन की सहायता से साइड में करवा कर यातायात बहाल करवाया।अनंतपुरा थाने के निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि एक ट्रोला कोटा से झालावाड़ की ओर जा रहा था तथा कार कोटा की ओर आ रही थी। विजयपुरा गांव के निकट ट्रोला चालक ने विपरित दिशा में आकर कार को टक्कर मार दी जिससे पिड़ावा (झालावाड़) निवासी कार चालक इलियास मोहम्मद गंभीर रूप से घायल हो गया।
संभवतया ट्रोला चालक को नींद की झपकी लगने से हादसा होना प्रतीत होता है। घटना के बाद ट्रोला चालक वहां से फरार हो गया। फोटो कैप्शन : केबल नगर के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर ट्रोले की टक्कर से क्षतिग्रस्त कार।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो