scriptनेशनल हाइवे पर बेकाबू ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर, 5 फीट हवा में उछली कार, शिक्षक-शिक्षिका घायल | truck-Car Accident in National Highway-52 Bundi. teacher's injured | Patrika News

नेशनल हाइवे पर बेकाबू ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर, 5 फीट हवा में उछली कार, शिक्षक-शिक्षिका घायल

locationकोटाPublished: Dec 05, 2019 12:03:14 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

बूंदी जिले में नेशनल हाइवे-52 पर गुरुवार सुबह स्पीड से दौड़ रहे ट्रक ने कार को पिछे से जोरदार ट्रक्कर मार दी। कार करीब पांच फीट हवा में उछलकर दूर जा गिरी।

Truck Car Accident

नेशनल हाइवे पर बेकाबू ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर, 5 फीट हवा में उछली कार, शिक्षक-शिक्षिका घायल

पेचकी बावड़ी. बूंदी जिले में नेशनल हाइवे-52 पर गुरुवार सुबह स्पीड से दौड़ रहे ट्रक ने कार को पिछे से जोरदार ट्रक्कर मार दी। कार करीब पांच फीट हवा में उछलकर दूर जा गिरी। ट्रक अनियंत्रित होकर आगे बढऩे लगा तभी एक गाय अचानक डिवाइडर पार कर बीच में आई। ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में ट्रक डिवाइडर से टकरा गया। चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। आगे रास्ता बंद होने से वह ट्रक छोड़कर भाग गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गाय को सड़क से हटा रास्ता बहाल किया। हादस में कार सवार शिक्षक और शिक्षिका को मामूली चोटे आई है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: राजस्थान में ‘सोना’ बनी कोटा की राख, 600 में बिक रही मुफ्त में बंटने वाली ‘राख’

जानकारी के अनुसार हिंडौली के देवनारायण स्कूल के प्राचार्य प्रमोद वर्मा व मॉडल स्कूल की अध्यापिका शशि टेलर कार से देवली से हिंडौली की ओर स्थित स्कूल जा रहे थे। तभी देवली की ओर से स्पीड से आ रहे ट्रक ने पेचकी बावड़ी के पास हाइवे पर कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे कार हवा में उछलकर दूर जा गिरी। बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से एक गाय की मौत हो गई। इसके बाद चालक ट्रक लेकर वापस देवली की ओर भागने लगा लेकिन आगे रास्ता बंद होने से ट्रक को खड़ा कर मौके से फरार हो गया। बाद में कार सवार शिक्षक ने ट्रक चालक का पीछा कर पकडऩे का प्रयास किया लेकिन हाथ नहीं लग सका।
यह भी पढ़ें

हत्या या आत्महत्या: मां और दादी के साथ टीवी देख रही बेटी आधी रात हुई गायब, 2 दिन बाद कुएं में मिली लाश



सूचना पर चौकी पुलिस व एनएचआई हाइवे पेट्रोलिंग इंचार्ज खेमराज मौके पर पहुंचे और गाय को एक तरफ कर यातायात सुचारू कराया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। शिक्षिक प्रमोद ने बताया कि वे हिंडौली स्थित स्कूल जा रहे थे और शिक्षिका निष्ठा प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने जा रहीं थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो