OMG: ब्रेक फेल हुआ तो गांधी सागर पुलिया में झूल गया ट्रक ! फिर क्या हुआ पढ़ें पूरी खबर

गांधी सागर पुलिया मे सुरक्षा दीवार को तोड़कर एक तरफ झूला ट्रक

By: Suraksha Rajora

Updated: 29 Mar 2019, 09:06 PM IST

कोटा/रामगंजमंडी. मध्यप्रदेश के भानपुरा से मनासा जा रहा खाली ट्रक ब्रेक फेल होने से गांधी सागर बांध की पुलिया को तोड़ता हुआ नदी वाले हिस्से मे झूल गया। पुलिया की सुरक्षा दीवार से झूले ट्रक को बाहर निकालने के लिए देर रात को क्रेन नीमच से मंगाई गई है।

 

Read More: OMG: चम्बल की निर्मलता पर थर्मल लगा रहा दाग ! आयल रिसने से चंबल हो रही प्रदूषित...

 

जानकारी अनुसार दुर्घटना शुक्रवार की दोपहर 12 बजे उस समय हुई जब भानपुरा से यह ट्रक मनासा जा रहा था। गांधी सागर गेट नं 8 पर जहां गांधी सागर के गेट लगे हुए है उसके सामने गांधी सागर से रामपुरा, नीमच, आने जाने वाले वाहनों के लिए पुलिया बनी हुई है नीचे के हिस्से मे नदी बहती है। दोपहर को ट्रक पुलिया से जब गुजर रहा तो उसके ब्रेक फेल हुए।

 

Read More: Election 2019: चुनाव में ना हो जाए गड़बड़ी पुलिस ढूंढ ढूंढ कर अपराधियों को ठूस रही जेल में !

 

अनियंत्रित हुए ट्रक मे सवार चालक ने वाहन को रोकने के लिए सुरक्षा दीवार की तरफ मोड़ा तो पुलिया की सुरक्षा दीवार से टकराकर ट्रक रुका और नदी वाले हिस्से की तरफ झूल गया। चालक दुर्घटनाकारित होने के बाद ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। गांधी सागर थानाधिकारी आर सी गौड़ ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। सुरक्षा दीवार मे फंसे ट्रक को निकालने का प्रयास हुआ। सफलता नही मिलने पर क्रेन की व्यवस्था की गई तो भानपुरा ,मनासा मे क्रेन नही मिली ऐसे मे नीमच से क्रेन मंगाई गई है।

 

Show More
Suraksha Rajora
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned