20 को देशभर में थमेंगे ट्रकों के पहिये

By: shailendra tiwari

Published: 14 Jul 2018, 09:48 PM IST

Kota, Rajasthan, India
1/2

कोटा. डीजल-पेट्रोल को जीएसटी में शामिल करने, ई-वे बिल में आ रही परेशानियां दूर करने आदि मामलों को लेकर ऑल इंडिया मोटर कांग्रेस ने 20 जुलाई को ट्रांसपोर्ट व्यवसाय बंद रखने का आह्वान किया है। इस आह्वान का प्रदेश के विभिन्न ट्रांसपोर्ट संगठनों ने भी समर्थन किया है। गौरतलब है कि प्रदेश के आलावा देश के कई ट्रक यूनियनों ने भी राष्ट्रव्यापी हड़ताल का आह्वान किया है।

कांस्टेबल भर्ती परीक्षा और 8 घंटे की जद्दोजहद ...देखिए अद्भुत नज़ारे

जयपुर में ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों की शनिवार को प्रांतीय बैठक हुई। इसमें कोटा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारी भी शामिल हुए। साथ ही ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों को कारोबार में आ रही परेशानियों को दूर करने की मांग को लेकर 20 जुलाई को कारोबार बंद रखने का आह्वान किया। इस बैठक में राष्ट्रीय स्तर के ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों की उपस्थिति में 11 सदस्यों की प्रदेश स्तरीय संघर्ष समिति गठित की गई। इसमें कोटा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश शर्मा, उपाध्यक्ष भंवर सिंह जादौन, प्रवक्ता मुरलीधर मालपानी को शामिल किया गया। बैठक में निर्णय किया गया कि 20 जुलाई की हड़ताल को पूरा समर्थन देने के लिए ट्रांसपोर्ट व्यवसायी 18 जुलाई से ही माल की बुकिंग बंद कर दें।

PICS : भारत माता के जयकारों से गूंजा शहीद मुकुट मीना का गांव... नम आंखों से दी श्रद्धांजलि

बैठक में एसोसिएशन के सदस्य कन्हैया लाल सुवालका, विनोद हुड्डा, धनसिह चौधरी का सम्मान किया गया। एसोसिएशन के पूर्व प्रवक्ता परमानंद महावर ने बताया कि बंद आह्वान को बारां, रामगंजमंडी, झालावाड़ परचून ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने पूरा समर्थन कर दिया। इसी मामले को लेकर कोटा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की कार्यकारिणी की बैठक रविवार को ट्रांसपोर्ट नगर में होगी। जिसमें बारां, बूंदी, झालावाड़, रामगंजमंडी की ट्रांसपोर्ट यूनियन पदाधिकारियों को भी बुलाया है।

हाड़ौती में दिनभर बरसे मेघ...

 

GST
Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned