scriptकोटा में ऐसी भी चोरी : स्कूटी से आए और चंद सैकण्ड में ठेले पर रखा कपड़े का पार्सल गायब | Two accused of stealing clothes parcel arrested | Patrika News

कोटा में ऐसी भी चोरी : स्कूटी से आए और चंद सैकण्ड में ठेले पर रखा कपड़े का पार्सल गायब

locationकोटाPublished: Jan 12, 2022 11:11:44 pm

Submitted by:

dhirendra tanwar

पुलिस ने दो आरोपियो को किया गिरफ्तार, वारदात में उपयोग ली स्कूटी बरामद

कोटा में ऐसी भी चोरी : स्कूटी से आए और चंद सैकण्ड में ठेले पर रखा कपड़े का पार्सल गायब

कोटा में ऐसी भी चोरी : स्कूटी से आए और चंद सैकण्ड में ठेले पर रखा कपड़े का पार्सल गायब

कोटा. कोतवाली थाना पुलिस क्षेत्र में एक व्यापारी का रेडिमेड कपड़ों का एक पार्सल चोरी करने के दो आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। चोरी की वारदात में उपयोग ली स्कूटी भी बरामद की है।
दादाबाड़ी निवासी चन्द्रप्रकाश ने थाने में एक रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया था कि उसकी रेडीमेड कपड़ों की दुकान बांस-बल्ली मार्केट में है। कपड़ों का एक पार्सल उसे कनवास के लिए भेजना था। 3 जनवरी की शाम को उसने पार्सल ठेले पर रखवाया कर सरोवर टाकिज के पास गाड़ी में रखवाने के लिए भेजा था। लेकिन रास्ते में दो व्यक्ति स्कूटी पर आए और ठेले से पार्सल उठा ले गए। काफी तलाशने पर भी पार्सल ले जाने वाले नहीं मिले। पार्सल में लगभग 30 हजार रुपए के कपड़े थे। इस पर पुलिस ने धारा 379 भादस में मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया। कोतवाली थानाधिकारी थानाधिकारी हसंराज के नेतृत्व में टीम का गठन किया। टीम ने अग्रसेन बाजार, रामपुरा बाजार, सरोवर पार्किंग के आस पास के लोगों से पूछताछ की।
Read more : कोचिंग जा रही छात्रा की चाकू घोंप की थी हत्या, अब जेल में कटेगा जीवन

मुखबिरों से प्राप्त आसुचना के आधार पर संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ व तकनीकी साधनों के माध्मय से चोरों का पता लगा लिया। टीम ने इस आधार पर आरोपी कैथूनीपोल थाने क्षेत्र के रेतवाली निवासी सैयद आमीर अली (27) व पाटनपोल निवासी समीर उर्फ गोलू मॉडल (22) को गिरफ्तार किया। आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल की गई स्कूटी बरामद की है। आरोपियों ने अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो