पुश्तैनी मकान बना दो भाइयों में झगड़े की वजह, चाक़ू और सरियों से किया ताबड़तोड़ हमला, 2 घायल

www.patrika.com/rajasthan-news/

By: rohit sharma

Published: 23 Jul 2018, 06:14 PM IST

कोटा।

राजस्थान के कोटा जिले में पुश्तैनी मकान के विवाद को लेकर दो भाइयों के आपस में लड़ाई का मामला सामने आ रहा है। कोटा के गुमानपुरा थाना क्षेत्र के भोई मोहल्ले में रविवार रात को पुश्तैनी मकान के विवाद को लेकर चचेरे भाई आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में दो जने घायल हो गए, जिन्हे गुमानपुरा पुलिस ने एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया।

गुमानपुरा थानाधिकारी आनंद यादव ने बताया कि भोई मोहल्ला निवासी दीपू (25) व रवि कश्यप (26) का चचेरे भाई कुन्हाड़ी निवासी प्रशांत से विवाद चल रहा है। प्रशांत ने भोई मोहल्ले में स्थित पुश्तैनी मकान पर ताला लगा रखा है।

रविवार को जब प्रशांत यहां आया तो दीपू व रवि भी वहां पर आ गए और गाली-गलोच करने लग गए। इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच में कहासुनी हो गई। इनके बीच का वाद-विवाद का झगड़ा लड़ाई में बदल गया और इसके बाद प्रशांत व उसके साथ आए युवक ने रवि व दीपू पर चाकू और सरिए से वार कर दिया। मारपीट के दौरान दीपू के हाथ व रवि की पीट पर चोट आई। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने रिपोर्ट पर मामले की जांच कर रही है।


यहां भी दो गुटों में हुई जमकर मारपीट

वहीं झालावाड़ के बकानी कस्बे के निकट भूमाड़ा गांव में भी रविवार रात को झगड़ा होने की खबर है। बताया जा रहा है कि कस्बे के गांव में रहने वाले दो गुटों में आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों की तरफ से मारपीट भी हुई। मारपीट होने से एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल को बकानी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ रैफर किया गया। घायल की पुष्टि भूमाड़ा निवासी अमरसिंह रूहेला हुई है जिसने बताया कि रायपुर के कुछ युवाओं ने किसी मामूली बात को लेकर झगड़ा किया और हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गया।

Show More
rohit sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned