scriptvideo: मधुमक्खियों ने बोला हमला, दो दर्जन छात्र घायल | two dozen students injured in bees attack | Patrika News

video: मधुमक्खियों ने बोला हमला, दो दर्जन छात्र घायल

locationकोटाPublished: Mar 06, 2017 01:34:00 am

Submitted by:

​Vineet singh

राजकीय महाविद्यालय में रविवार को मधुमक्खियों के हमले में दर्जन भर छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। कॉलेज में प्रयोगात्मक परीक्षाएं चल रही थी। इसी बीच शरारती तत्वों ने कॉलेज परिसर में पेड़ पर लटके छत्ते में गैंद मार दी। जिसके बाद मधुमक्खियां हमलावर हो गईं।

 two dozen students injured in bees attack

two dozen students injured in bees attack

राजकीय महाविद्यालय में रविवार सुबह प्रायोगिक परीक्षाओं के दौरान मधुमक्ख्यिों ने हमला बोल दिया। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। विद्यार्थी व शिक्षक उनसे बचकर भागे। करीब दो दर्जन विद्यार्थी मधुमक्खियों के डंक से घायल हो गए। कुछ छात्र ज्यादा दर्द होने पर एमबीएस अस्पताल पहुंचे। जहां उनका प्राथमिक उपचार कर दर्द निवारक दवाएं दी गई। मधुमक्खियों के हमले के वक्त कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष भूगोल की प्रायोगिक परीक्षाएं चल रही थी। मधुमक्खियों के हमले की वजह से काफी देर तक परीक्षा प्रभावित हुई। 
कॉलेज के घंटाघर के पास मधुमक्खियों का छत्ता है। कॉलेज के भीतर प्रायोगिक परीक्षाएं चल रही थी, जबकि बाहर मैदान में कुछ युवक क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान कुछ शरारती तत्व छत्ते पर गेंद फेंक कर भाग गए। गेंद के हमले से बिफरी मधुमक्खियों ने सीधे कॉलेज में परीक्षा देने आए विद्यार्थियों पर हमला बोल दिया। 
1111111

कमरे का ताला तोड़ा तब बची जान 

मधुमक्खियों के हमले से बचने के लिए विद्यार्थी इधर-उधर दौड़ते रहे। कुछ छात्रों ने बचाव के लिए एक कमरे का ताला तोड़ा और वहां घुसकर दरवाजे को बंद कर लिया। मधुमक्खियां शांत होने के बाद ही वे कमरे से बाहर निकले। मधुमक्खियों के हमले के दौरान जिसे जहां मिली, वह वहीं छिप गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो