scriptदर्दनाक हादसा: बस का इंतजार कर रही दो युवतियों को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत | two girls died in road accident in kota | Patrika News
कोटा

दर्दनाक हादसा: बस का इंतजार कर रही दो युवतियों को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर सीमलिया बायपास पर एक कार चालक ने बस के इंतजार के लिए सडक किनारे रेलिंग पर बैठी दो युवतियों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर कार जब्त कर ली है।

कोटाJun 20, 2024 / 07:07 pm

Kamlesh Sharma

सीमलिया (कोटा)। राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर सीमलिया बायपास पर एक कार चालक ने बस के इंतजार के लिए सडक किनारे रेलिंग पर बैठी दो युवतियों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर कार जब्त कर ली है।
सीमलिया थानाधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि सीमलिया निवासी वर्षा पुत्री बृजगोपाल धाकड़ (23) व ज्योति पुत्री बजरंगलाल प्रजापत (22) सुबह करीब नौ बजे गडेपान जाने के लिए घर से निकली थी। दोनों युवतियां गडेपान में पोस्ट ऑफिस के पास सिलाई प्रशिक्षण केन्द्र पर सिलाई का काम सीखने जाती थी। राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर गडेपान जाने के लिए बस के लिए सड़क किनारे लगी रैलिंग पर बैठकर इंतजार कर रही थी। तभी कोटा की तरफ से तेज गति से आई कार ने दोनों युवतियों को जोरदार टक्कर मार दी। इससे दोनों गम्भीर घायल हो गई।
यह भी पढ़ें

प्रेम प्रसंग : देवर-भाभी ने विषाक्त खाकर की आत्महत्या, मृतक के पिता की 15 दिन पहले ही हुई थी मौत

पुलिस ने दोनों को कोटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजन को सौंप दिए। पुलिस ने परिजन की रिपोर्ट पर कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है व गाड़ी भी जब्त कर ली है।

Hindi News/ Kota / दर्दनाक हादसा: बस का इंतजार कर रही दो युवतियों को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो