हादसा देख लोग बोले...हे भगवान!

BARAN News अन्ता. अन्ता के निकट सोमवार की प्रात: दो वाहन आपस में टकरा जाने से आग लग गई। इस बीच पीछे से आता एक अन्य वाहन भी इनसे आ भिड़ा। हालांकि इस दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। लेकिन दोनों वाहन जलकर राख हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। जिसके बाद नगरपालिका तथा एनटीपीसी की फायर ब्रिगेड बुलाकर आग पर काबू पाया गया।

By: Deepak Sharma

Published: 12 Jul 2021, 07:06 PM IST

अन्ता BARAN. अन्ता के निकट सोमवार की प्रात: दो वाहन आपस में टकरा जाने से आग लग गई। इस बीच पीछे से आता एक अन्य वाहन भी इनसे आ भिड़ा। हालांकि इस दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। लेकिन दोनों वाहन जलकर राख हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। जिसके बाद नगरपालिका तथा एनटीपीसी की फायर ब्रिगेड बुलाकर आग पर काबू पाया गया।
थानाधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि हाइवे २७ पर डेरू माताजी मंदिर के सामने ढाबे के पास खड़े एक कैप्सूल ट्रेलर को बारां की तरफ से आ रहे ट्रोले ने टक्कर मार दी। इस दौरान पीछे से आ रहा एक अन्य ट्रेलर भी इनसे जा भिड़ा। ऐसे में दो वाहनों ने आग पकड़ ली ओर वाहन धू-धू कर जलने लगे। इस बीच चालक वाहनों से सुरक्षित कूद गए। घटना के बाद हाइवे पर बड़ी संख्या में लोगों तथा वाहन चालकों की भीड़ जमा हो गई। वहीं यातायात एकतरफा किया गया। बाद में आए दमकल कर्मियोंं ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Show More
Deepak Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned