Crime news : कोटा में पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ दो शातिर बदमाश दबोचे

आरोपियों के कब्जे से देशी पिस्टल मय मैग्जीन व दो कारतूस बरामद किए

By: dhirendra tanwar

Published: 14 Sep 2021, 12:42 PM IST

कोटा. महावीरनगर थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से देशी पिस्टल मय मैग्जीन व दो कारतूस बरामद किए हैं।

थानाधिकारी कलावती चौधरी मय पुलिस टीम ने गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर सोमवार को आंवली रोजड़ी कोटा निवासी हिमान्शु उर्फ गाडर (21) व मध्यप्रदेश के मालावा जिला के लिंगोडा निवासी धीरप सिंह (22) को गिरफ्तार कर उसके पास से देशी पिस्टल मय मैग्जीन, 2 कारतूस बरामद किए। आरोपी हिमांशु के खिलाफ 15 संगीन प्रकरण दर्ज हंै। वहीं मुल्जिम धीरप सिंह के खिलाफ भी मध्यप्रदेश में कई प्रकरण दर्ज हैं।

पड़ोसी ने किया युवक पर चाकू से हमला

दादाबाड़ी थाना क्षेत्र के बालाकुण्ड में सोमवार सुबह मामूली कहासुनी के बाद एक व्यक्ति ने चाकू से वार कर एक युवक को घायल कर दिया। उसे एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया है। बालाकुण्ड निवासी सोनू यादव (18) पर उसके पड़ोस में किराये से रहने वाले रामलाल मेघवाल ने चाकू से वार किया। परिजनों ने बताया कि सोनू व उसका भाई आपस में किसी बात को लेकर लड़ गए थे। इसी दौरान रामलाल आया और बीच बचाव करने लगा। इस पर सोनू व उसके भाई की रामलाल से भी कहासुनी हो गई। इसके बाद रामलाल ने सोनू पर पाइप से मारपीट की। मामला बढ़ा तो रामलाल उसके कमरे से चाकू लाया और सोनू पर वार कर दिया। उधर पुलिस के अनुसार सूचना पर मौके पर गए थे, आरोपी रामलाल मेघवाल को हिरासत लिया है। मामले की जांच कर रहे हैं।

dhirendra tanwar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned