OMG: दूधियाखेड़ी माता के दर्शन कर घर लौट रहे दो दोस्त बाइक समेत खाल में बहे, एक की मौत, घर में मचा कोहराम

क्षेत्र के गोयंदा गांव निवासी दो जने रविवार रात भानपुरा थाना क्षेत्र में ढाबला गांव के निकट बाइक सहित खाल में बह गए। इनमें से एक की मृत्यु हो गई।

By: ​Zuber Khan

Published: 24 Jul 2018, 12:21 AM IST

रामगंजमंडी. क्षेत्र के गोयंदा गांव निवासी दो जने रविवार रात भानपुरा थाना क्षेत्र में ढाबला गांव के निकट बाइक सहित खाल में बह गए। इनमें से एक की मृत्यु हो गई। जबकि उसके साथी ने एक पेड़ की टहनी को पकड़ लिया जिससे उसकी जान बच गई।

 

BIG NEWS: चौंकाने वाला खुलासा: असुरक्षित है कोटा पुलिस, सिर पर लटकी है तलवार

जानकारी के अनुसार गोयन्दा निवासी धनराज सिंह (44) पुत्र हरिराज सिंह, सोनू बैरागी (25) पुत्र प्रभुलाल बैरागी रविवार दोपहर बाइक से मध्यप्रदेश के बाबुल्दा स्थित दूधियाखेड़ी माताजी के दर्शन करने गए थे। वहां से लौटते समय ढाबला व कैथूली के बीच बहने वाले खाल को पार करते समय दोनों बाइक सहित बह गए। बहते समय धनराज ने एक पेड़ की टहनी को पकड़ लिया और सोनू बैरागी बह गया। धनराज रातभर पेड़ के सहारे बैठा रहा। सुबह खाल का पानी उतरने पर उसने ग्रामीणों को जानकारी दी।

 

OMG: पुश्तैनी मकान के लिए भाइयों में खूनी संघर्ष, एक-दूसरे पर किया चाकू, तलवारों से हमला, दो गंभीर घायल

दूसरे दिन मिला शव

ग्रामीणों की सूचना पर भानपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी के दौरान शाम 5 बजे सोनू का शव गोयन्दा के निकट मध्यप्रदेश सीमा में मिला। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भानपुरा चिकित्सालय पहुंचाया। वहां मंगलवार को पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

Read More: कोटा में मूसलाधार बारिश से चंबल नदी उफनी, सड़क पर तीन फीट पानी, तेज बहाव में फंसे लोग

जान जोखिम में डालकर लोग पार करते रहे पुलिया

कनवास. क्षेत्र में गत दिनों से लगातार हो रही बारिश का दौर सोमवार को भी जारी रहा। यहां सुबह 6 बजे से ही बारिश शुरू हुई तो दोपहर तक रिमझिम तो कभी झमाझम चलती रही। घरों की छतें टपकने लगी और दीवारों में सीलन आ गई। वहीं, मसानी पुलिया पर सुबह आधा फीट पानी आ गया। नदी में तेज बहाव के कारण शाम साढ़े चार बजे तक पुलिया पर दो फीट हो गया। इसके अलावा कस्बे से बस स्टैण्ड जाने वाली पुलिया पर 5 इंच पानी बहने लगा।

Show More
​Zuber Khan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned