scriptJhalawar Crime News…फिल्मी अंदाज में लूटा, वीडियो वायरल कर धमकाया | Two youths robbed in film style, threatened by making video viral | Patrika News

Jhalawar Crime News…फिल्मी अंदाज में लूटा, वीडियो वायरल कर धमकाया

locationकोटाPublished: Jun 13, 2021 08:07:13 pm

पुलिस ने किया 12 घंटे में वारदात का खुलासा, एक आरोपी को दबोचा

Jhalawar Crime News...फिल्मी अंदाज में दो युवकों लूटा, वीडियो वायरल कर धमकाया

Jhalawar Crime News…फिल्मी अंदाज में दो युवकों लूटा, वीडियो वायरल कर धमकाया


Jhalawar.झालरापाटन. फिल्मी अंदाज में शनिवार देर रात कस्बे के दो युवकों को चाकू की नोंक पर रकम व बाइक लूट ली। आरोपियों ने वारदात के बाद सोशल मीडिया पर धमकी भरा वीडियो वायरल कर और राशि की मांग कर डाली। पुलिस ने चार आरोपियों में से तीन को चार घण्टे के भीतर दबोच लिया है। आरोपियों से लूटी गई रकम व बाइक बरामद कर ली। जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्दू ने बताया कि कस्बे के नेमीनगर लाल बाग निवासी नेमीचंद जैन के पुत्र अंश जैन ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि शनिवार रात वह अपने दोस्त वंश सोनी के साथ बाइक पर पंचमुखी बालाजी की तरफ जा रहा था कि रास्ते में उसे अनिल मेघवाल उसके तीन अन्य साथियों के साथ मिला। जिन्होंने उसके साथ अभद्रता करते हुए चाकू से वार किए। उसके दोस्त के बीच-बचाव करने पर उसके साथ भी मारपीट की और चाकू की नोंं पर 2 हजार रुपए नकद व बाइक लूटकर भाग गए। बाद में सोशल मीडिया पर धमकी भरा वीडियो वायरल कर और रकम की मांग की।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश यादव, सहायक पुलिस अधीक्षक अमित बुडानिया के निर्देशन में शहर थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह शेखावत के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की।
टीम ने आरोपियों के इंदौर मार्ग पर रायपुर की तरफ जाने की सूचना के आधार पर बिंदा टोल नाके के सीसीटीवी कैमरे देखे। जिसमें आरोपियों के लूट की बाइक के साथ जाने की पुष्टि हुई। जिस पर आरोपियों के रायपुर और आसपास के इलाके में रहने वाले रिश्तेदारों के यहां रात को ही दबिश दी, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। रविवार को आरोपियों के पिड़ावा में होने की जानकारी मिलने पर टीम ने आरोपी झालरापाटन रैगर बस्ती निवासी अनिल मेघवाल को गिरफ्तार किया और 2 नाबालिकों को डिटेन कर इनके पास से लूटी गई रकम और बाइक बरामद की। जबकि फरार एक आरोपी की तलाश जारी हैं। टीम में उपनिरीक्षक श्यामलाल, हेड कांस्टेबल गौतम चंद, प्रीतम सिंह, विश्वनाथ सिंह, सीताराम, कांस्टेबल बाबूलाल, सुरेश, अनिल, मांगीलाल, भरत, हेमराज व मदनलाल शामिल थे।
– –
हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो डाला तो खैर नहीं

सहायक पुलिस अधीक्षक अमित का कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ युवा फ्रेंड सर्कल में अपना वर्चस्व कायम कर पहचान बनाने तथा शौक मौज पूरा करने के लिए धमकी भरे वीडियो हथियारों के साथ वायरल कर लोगों में भय बनाकर अपनी धाक जमाने की कोशिश कर रहे हैं। इसे देखते हुए जिले के सभी थाना क्षेत्रों को सूचित किया गया हैं कि सोशल मीडिया पर निगरानी रख इस तरह की जानकारी संज्ञान में आते ही तुरंत कार्रवाई की जाए। जिससे ऐसे लोगों को बढ़ावे का मौका नहीं मिले व पुलिस का डर व्याप्त रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो