script18 से 20 घंटे काम कर रहे अधिकारियों के परिजनों का बढ़ाया उत्साह | UDH minister talk with family of corona karmveer | Patrika News

18 से 20 घंटे काम कर रहे अधिकारियों के परिजनों का बढ़ाया उत्साह

locationकोटाPublished: Apr 05, 2020 06:54:45 pm

Submitted by:

Jaggo Singh Dhaker

स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने वीडियो कॉल करके किया संवाद
 
 
 
 

कोटा को कोरोना से मुक्त रखने के लिए आभार प्रकट कियाकोटा. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए संभागभर में अधिकारियों की ओर से सतर्कता व टीम भावना से कार्य किए जाने से कोई भी पॉजिटिव केस नहीं आया है। इस पर स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने शनिवार को अधिकारियों के परिजनों से विडियो कॉल करके उनका उत्साह बढ़ाया। स्वायत्त शासन मंत्री ने कहा कि जिले के अधिकारियों की नेतृत्व क्षमता और सतर्कता से कोटा जिला अभी तक संक्रमण से बचा हुआ है।
घरों में रहकर कोरोना के कुचक्र को तोड़ें: विधायक कल्पना देवी

उन्होंने कहा, चिकित्सा विभाग के साथ प्रशासनिक व पुलिस विभाग के सभी कार्मिक कोरोना को रोकने में अपना दायित्व निभा रहे हैं। धारीवाल ने अधिकारियों और उनकी टीम जो दिन-रात काम में जुटी हुई है उनके कार्यों की सराहना की। धारीवाल ने उपमहानिरीक्षक रविदत्त गौड़, जिला कलक्टर ओम कसेरा और मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. विजय सरदाना के परिवारजनोंं से वीडियो कॉलिंग के जरिए बात कर हौसला अफजाई करते हुए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि परिजनों के सहयोग की वजह से ही अधिकारी महामारी के खिलाफ पूरी मुस्तैदी से कार्य कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे जानकारी है सभी अधिकारी 18 से 20 घंटे लगातार नियमित कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में काम कर रहे हैं। परिजनों के सहयोग से ही यह संभव हो पाता है। उन्होंने परिजनों से कहा कि ऐसी स्थिति में वे अधिकारियों का मनोबल बढ़ाएं। जिससे अपने दायित्वों को भली-भांति पूर्ण मनोयोग से पूरा कर सकें। उन्होंने कहा कि सरकार अधिकारियों के साथ हमेशा खड़ी है। किसी भी संसाधन की कमी नहीं आने दी जाएगी।

कोरोना से लड़ाई में सभी भागीदार बनें

स्वायत्त शासन मंत्री ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए नियुक्त किए गए चिकित्सा कर्मियों, विभिन्न विभागों के अधिकारी, कर्मचारियों, पुलिस बल तथा जन जागरूकता के लिए लगे मीडियाकर्मियों, सामाजिक धार्मिक संगठनों, राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों का भी आभार व्यक्त किया है। उन्होंने सभी नागरिकों से आव्हान किया है कि कोरोना से लड़ाई में वे सरकार के निर्देर्शों की पालना करें। जिला प्रशासन को सक्रिय रूप से सहयोग देकर कोटा को कोरोना मुक्त कराने के कार्य में स्वप्रेरणा से आगे आए। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद नागरिकों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो। इसकी व्यवस्था सभी को मिलकर करनी होगी।
सबका साथ है, अच्छे परिणाम आएंगेकलक्टर की पत्नी रिदम कसेरा ने धारीवाल का आभार प्रकट करते हुए कहा, उनका पूरा परिवार जनता के साथ है। जिले की पूरी टीम मेहनत कर रही है। कोटा कलक्टर के साथ सबके प्रयास अच्छे परिणाम लाएंगे। इससे उनका व्यक्तित्व और बेहतर बनेगा
हम मिलकर जीतेंगे जंग
मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. विजय सरदाना की पत्नी डॉ. अंशु सरदाना ने कहा, मेडिकल विभाग की पूरी टीम रात-दिन काम कर रही है, हम कोरोना से जंग जीतेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो