script

मोबाइल पर देख रहा था पोर्न फिल्म, फिर मासूम के साथ कर डाली हैवानियत

locationकोटाPublished: Jan 11, 2020 03:05:36 am

Submitted by:

​Zuber Khan

Rape Case: बूंदी जिले के नाहरगंज गांव में मासूम से हैवानियत के आरोपी रिश्तेदार ने पूछताछ में स्वीकारा कि वह कमरे में मोबाइल पर अश्लील वीडियो देख रहा था। तभी उसके दिमाग में यह घिनौनी हरकत सूजी।

 Black woman raped by raping a woman, taking pornographic photos

Rape case

करवर. बूंदी जिले के नाहरगंज गांव में मासूम से हैवानियत का आरोपी रिश्तेदार शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया। आरोपी ने पूछताछ में स्वीकारा कि वह कमरे में मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो देख रहा था। तभी उसके शैतानी दिमाग में यह घिनौनी हरकत सूजी। पुलिस ने उसे गुरुवार को गिरफ्तार किया था। इधर, मासूम का बूंदी के चिकित्सालय में इलाज जारी रहा। शुक्रवार को मामले की जांच कर रहे पुलिस उपअधीक्षक कालूराम वर्मा नाहरगंज गांव पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया। आरोपी के रिश्तेदारों से भी पूछताछ की गई।
यह भी पढ़ें

झालावाड़ में कलयुगी पिता ने मासूम बेटी को बनाया हवस का शिकार, भाई को देख नग्न अवस्था में घर से भागा हैवान



पीडि़ता से मिली बाल कल्याण समिति
बाल कल्याण समिति के सदस्य शुक्रवार को मासूम पीडि़ता से मिले। मासूम के हाल देखकर उन्होंने आरोपी को कड़ी सजा की मांग की। इस दौरान समिति के अध्यक्ष चतुर्भुज महावर, शोभा कासट, सुलोचना शर्मा, अंजना जैन, साधना शृंगी मौजूद थी।

ये है मामला
पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुुरुवार दोपहर ढाई बजे मासूस खेत पर बने घर में खेल रही थी। तभी पास ही रहने वाला रिश्ते का चाचा उसे टीवी दिखाने के बहाने भीतर कमरे में ले गया। थोड़ी देर बाद बाहर मौजूद मासूम की दादी और अन्य परिजनों को बालिका की चींखें सुनाई पड़ी। जब सब दौडकऱ अन्दर पहुंचे तो मासूम खून में लहुलूहान दिखी। आरोपी मौका पाकर घर से भाग छूटा। परिजनों ने दोपहर 3.30 बजे बूंदी पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी, जिस पर करवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मासूम को लेकर देई चिकित्सालय लेकर आई। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बूंदी रैफर कर दिया। यहां मेडिकल बोर्ड ने उसका उपचार शुरू किया। पुलिस ने आरोपी की तलाश में टीमें गठित की।
यह भी पढ़ें

चाकू की नोक पर ससुर ने लूटी बहू की अस्मत, मुंह में ठूंसा कपड़ा फिर दोस्तों ने किया गैंगरेप

चार घंटे बाद भी नहीं थमे आंसू मासूम के आंसू 4 घंटे बाद भी नहीं थमे। उसे पुलिस शाम 7 बजे बूंदी जिला चिकित्सालय में लेकर पहुंची थी। दादी के आंचल में छिपी मासूम की सिसकियां दूर तक लोगों के कलेजे को छलनी कर रही थी। यहां चिकित्सकों ने उसका इलाज शुरू किया।

ट्रेंडिंग वीडियो