तौंद से हांफ गई वर्दी, हल्का धक्का और गिर गई फर्श पर.....आखिर क्या है मामला? जानने के लिए पढि़ए पूरी खबर....

Anil Sharma

Publish: Jun, 16 2019 08:42:01 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा. शहर पुलिस की फिटनेस का राज, शनिवार को फाश हो गया। एक चुस्त-तंदुरुस्त पुलिसकर्मी को स्मैकची ने धक्का देकर नीचे गिरा दिया। मजेदार बात तो यह रही कि महाशय फुली तौंद के कारण फर्श से उठ तक नहीं पाए। हालांकि आरोपी को एक महिला कांस्टेबल ने चुस्ती दिखाते हुए 200 मीटर की दूरी पर ही धरदबोचा।
जानकारी के अनुसार एमबीएस हॉस्पिटल में रविवार को कोटा पुलिस की जमकर फजीहत हुई। दरअसल, विज्ञान नगर थाना पुलिस ने शनिवार को स्मैक पीते हुए विष्णु नाम के मुलजिम को गिरफ्तार किया था। थाने में तैनात एसआई राशिद रविवार सुबह उसका मेडिकल कराने एमबीएस अस्पताल लेकर आए थे। सुबह ११ बजकर ०६ मिनट पर वह जैसे ही विष्णु का मेडिकल कराने के लिए एमएलसी रूम में पहुंचे, विष्णु ने पहले उन्हें धक्का मारकर फर्श पर गिरा दिया और फिर भाग खड़ा हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एसआई का वजन ज्यादा होने से वह आसानी से खड़े नहीं हो सके और तब तक विष्णु भागकर हॉस्पिटल के बाहर आ गया।

महिला कांस्टेबल ने पकड़ा
स्मैकची को भागता देख मौजूद पुलिसकर्मी उसे पकडऩे के लिए पीछे दौड़े, लेकिन वह इतनी तेजी से भागा कि किसी के हाथ नहीं आया। इसी दौरान मेडिकल कराने एमबीएस हॉस्पिटल आईं महावीर नगर थाने की महिला कांस्टेबल संजू पूनिया ने एसआई को गिरते और विष्णु को भागते हुए देखा तो उन्हें पूरा माजरा समझने में जरा भी देर नहीं लगी। संजू ने मुलजिम को पकडऩे के लिए तेजी से दौड़ लगा दी और करीब २०० मीटर दूर स्थित ब्लड बैंक के पास धर दबोचा। तब तक मुलजिम को मेडिकल के लिए लेकर आए बाकी पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए और विष्णु को पकड़ लिया।

फजीहत हुई तो खिसक लिए
मुलजिम के फरार होने की कोशिश करने की खबर तत्काल चारों तरफ फैल गई। मीडिया कर्मी भी आनन-फानन में मौके पर पहुंच गए। एसआई को फजीहत होती दिखी तो वह तुरंत वहां से चले गए। हालांकि पूरा मामला अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

.......
अपना घर के पास से शनिवार को विष्णु नाम के व्यक्ति को स्मैक पीते पकड़ा था। रविवार सुबह उसका मेडिकल कराने एमबीएस लाए थे। मैं जैसे ही कागजों पर साइन करने लगा वह छूटकर भाग गया। मैं उसे पकडऩे के लिए दौड़ा तो टाइल्स पर फिसलकर गिर गया। हालांकि साथ में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। मेडिकल कराने के बाद विष्णु को जेल भेज दिया।

- राशिद, सब इंस्पेक्टर, विज्ञान नगर थाना

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned