scriptराजस्थान में एन्ट्री से पहले भारत जोड़ो यात्रा को लेकर आया अपडेट, CM आज अचानक आएंगे | Update about Bharat Jodo Yatra before entry in Rajasthan, CM will come | Patrika News

राजस्थान में एन्ट्री से पहले भारत जोड़ो यात्रा को लेकर आया अपडेट, CM आज अचानक आएंगे

locationकोटाPublished: Dec 02, 2022 08:28:07 am

– खनिज मंत्री को रात में ही इंदौर के रास्ते से लौटना पड़ा, यूडीएच मंत्री जयपुर से रवाना

Bharat Jodo Yatra...राजस्थान में एन्ट्री से पहले भारत जोड़ो यात्रा को लेकर आया अपडेट, सीएम आज अचानक आएंगे

Bharat Jodo Yatra…राजस्थान में एन्ट्री से पहले भारत जोड़ो यात्रा को लेकर आया अपडेट, सीएम आज अचानक आएंगे

कोटा। राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोडो यात्रा चार दिसम्बर को राजस्थान में झालावाड़ जिले के रास्ते से चंवली में प्रवेश करेगी। चंवली में ही राहुल गांधी की यात्रा का राजस्थान में पहला रात्रि विश्राम रहेगा। यात्रा की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुजरात का दौरा बीच में ही छोड़कर शुक्रवार को कोटा पहुंचेंगे।

वहीं झालावाड़ जिले के प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया गुरुवार रात को इंदौर में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए झालावाड़ से रवाना हो गए थे, लेकिन देर रात रास्ते ही सीएमओ से सीएम के झालावाड़ आने का फोन आया तो भाया बीच रास्ते से ही झालावाड़ के लिए लौट गए। उधर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल शुक्रवार सुबह सड़क मार्ग से कोटा के लिए रवाना हो गए हैं। भारत जोडो यात्रा की तैयारियां जोरों पर चल रही है।

मुख्यमंत्री आज कोटा-झालावाड़ आएंगे
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार को दोपहर एक बजे गुजरात से राजकीय विमान से कोटा पहुंचेंगे। यहां से हैलीकाफ्टर से झालावाड़ जिले के लिए प्रस्थान करेंगे। झालावाड़ जिले के चंवली पहुंचकर भारत जोडो यात्रा की तैयारियों का जायजा लेंगे। चंवली से ही यात्रा 4 दिसम्बर को राजस्थान में प्रवेश करेंगी। राहुल गांधी रात्रि विश्राम करेंगे।

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल सड़क मार्ग से दोपहर 12.30 बजे जयपुर से सीधे कोटा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां मुख्यमंत्री से यात्रा की तैयारियों के संबंध में चर्चा करेंगे। यात्रा के कोटा प्रभारी रविन्द्र त्यागी व हाड़ौती विकास मोर्चा के संभागीय अध्यक्ष राजेन्द्र सांखला नेे बताया कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की यूडीएच मंत्री ने उन्हें फोन सूचना दी है। कोटा के पदाधिकारियों से भी यात्रा के बारे में फीडबैक लेंगे। सीएमओ से देर रात इस संबंध में संदेश आने के बाद पुलिस-प्रशासन अलर्ट हो गया है।

https://youtu.be/LgosCJaAiko
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो