scriptट्रेक्टर से गाड़ी अडऩा इतना नागवार गुजरा कि वेन चालक को बेरहमी से पीट-पीट कर मार डाला | van driver murdered by few Punks at jaipur kota road | Patrika News

ट्रेक्टर से गाड़ी अडऩा इतना नागवार गुजरा कि वेन चालक को बेरहमी से पीट-पीट कर मार डाला

locationकोटाPublished: Nov 09, 2018 11:59:19 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

ट्रैक्टर चालक ने किया था जानलेवा हमला, मारपीट में घायल वेन चालक ने दम तोड़ा

कोटा. गत दिनों बुकिंग छोड़कर लौटते समय मालपुरा डिग्गी थाना क्षेत्र में जानलेवा हमले में घायल एक वेन चालक की कोटा के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान शुक्रवार को मौत हो गई। शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
उल्लेखनीय है कि बूंदी के रैगर मोहल्ला निवासी बजरंगलाल (50) करौली से 2 नवंबर को लौट रहा था। रास्ते में मालपुरा टोंक थाना क्षेत्र के वन का खेड़ा गांव के पास अज्ञात ट्रैक्टर से टकरा गया। इस पर ट्रैक्टर चालक ने साथियों के साथ मिलकर बजरंगलाल पर जानलेवा हमला कर दिया। वह किसी तरह अपनी जान बचाकर वेन मालिक साबिर के पास पहुंचा। जिसने घायल बजरंगलाल को घर छोड़ दिया। परिजन उसे बूंदी चिकित्सालय लेकर गए जहां हालत गंभीर होने पर कोटा रैफर कर दिया। लेकिन परिजनों ने कोटा के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां शुक्रवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया तथा कार्रवाई शुरू की।

सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करने पर भिड़े दो परिवार , पांच घायल

कोटा. उद्योग नगर थाना क्षेत्र के इन्द्रा गांधी नगर में जुआ खेलते हुए का फ ोटो सोशल मीडिया पर डालने के मामले में शुक्रवार पड़ोस में रहने वाले दो परिवार आपस में भिड़ गए। इससे एक महिला समेत पांच जने घायल हो गए।पुलिस ने बताया कि इन्द्रा गांधी नगर निवासी अंकुश (20) ने अपने पड़ौस में रहने वाले ऋतिक (18) का ताश खेलते हुए फ ोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसकी जानकारी ऋतिक को लगने पर दोनों आपस में झगड़ा करने लगे, लेकिन परिजनों ने उन्हें अलग कर दिया। इसके बाद ऋतिक ने अपने दोस्तों के साथ अंकुश व उसके परिवार पर हमला बोल दिया और उसके परिजन भी पहुंच गए। दोनों परिवारों में हुई मारपीट में ऋतिक, उसके पिता रामकिशन, दूसरे पक्ष के नन्दकिशोर (53), अंकुश (20) व ममता (18) के गम्भीर चोटें आई। पुलिस ने दोनों पक्षों के घायलों का एमबीएस अस्पताल में उपचार करवाया। मामले दर्ज कर जांच शुरू की।
3 दिन में ही दिल्ली बन गया राजस्थान का
यह शहर..आंकड़े चौकाने वाले हैं


पुरानी रंजिश चाकू से तीन वार किए, दो पेट पर और आखिरी वार सीधे दिल में उतर गया…
कोटा. नयापुरा थाना क्षेत्र में नवलजी के चौराहे के निकट एक युवक की कुछ लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते चाकू से गोदकर हत्या कर दी । पुलिस ने बताया कि रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र के भदाना क्षेत्र निवासी गोलू उर्फ भुवनेश 18 की शुक्रवार शाम को 5 जनों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी ।
मृतक अपनी नानी के पास भदाना में रहता था पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा कर हत्या का मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दिए। हमलावर ने गोलू पर चाकू से 3 वार किए। इसमें से दो बार पेट में और एक सीधे सीने में दिल पर लगा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे एमबीएस में लाया गया जहां चिकित्सकों ने आपातकाल में उसका उपचार शुरू किया लेकिन कुछ ही देर बाद उसकी मृत्यु हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो