scriptसीएम से मांगी आत्मदाह करने की अनुमति | Victim family complained to Inspector General of Kota | Patrika News

सीएम से मांगी आत्मदाह करने की अनुमति

locationकोटाPublished: Sep 13, 2020 09:18:46 am

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

पुलिस पर प्रताडि़त करने का आरोप लगता हुए हुए व्यक्ति ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर सपरिवार आत्महत्या करने की अनुमति मांगी है।

विश्वास में लेकर जमीन की रजिस्ट्री करवाई, भुगतान नहीं किया

सीएम से मांगी आत्मदाह करने की अनुमति

कोटा. पुलिस पर प्रताडि़त करने का आरोप लगता हुए हुए व्यक्ति ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर सपरिवार आत्महत्या करने की अनुमति मांगी है। साथ ही प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष को भी इस बारे में पत्र लिखा है।
यह भी पढ़ें
दो बाइकें जब्त, वाहन चोर गिरफ्तार

बूंदी जिले के इंद्रगढ़ तहसील के ढगारिया गांव निवासी पीडि़त महावीर माली ने बताया कि उसके खेत के पास ही एक सीआई का खेत है जिसे वह पिछले दस सालों से जोत रहा है। उसने बताया कि उसकी 6 बीघ जमीन सीआई के खेत से लगी हुई थी। सीआई ने 2017 में उसकी जमीन का सौदा 6 लाख 51 हजार में कर लिया और पैसे बाद में देने का आश्वासन देकर अपने नाम रजिस्ट्री करवा ली। जब उससे पैसे की मांग करने लगा तो वह धमकाने लगा। सीआई ने 15 जुलाई 2020 को बंधक बनाकर मारपीट की और धमकियां दी। उसने बड़ी मुश्किल से लाखेरी थाने में सीआई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। अब सीआई उसे झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेजने की धमकी दे रहा है। वहीं जिस सीआई पर आरोप लगया है उसने बताया कि महावीर माली की जमीन 2017 में खरीदी थी और उसकी रजिस्ट्री पत्नी के नाम करवा रखी है। कोई पैसा बकाया नहीं है। महावीर को कोई परेशान नहीं कर रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो