scriptVigyannagar police station action in Kota | फायरिंग के मुख्य आरोपी गिरफ्तार, दो सहयोगी नाबालिग निरुद्ध | Patrika News

फायरिंग के मुख्य आरोपी गिरफ्तार, दो सहयोगी नाबालिग निरुद्ध

कोटा में विज्ञाननगर थाना पुलिस ने आईएल कॉलोनी में फायरिंग के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर दो सहयोगी नाबालिग निरुद्ध किए है। साथ ही छत्रपुरा तालाब में एक आरोपी को गिरफ्तार कर अवैध देसी पिस्टल मय कारतूस सहित गिरफ्तार किया है।

कोटा

Published: April 07, 2022 11:02:22 pm

कोटा. विज्ञाननगर थाना पुलिस ने आईएल कॉलोनी में फायरिंग के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर दो सहयोगी नाबालिग निरुद्ध किए है। साथ ही छत्रपुरा तालाब में एक आरोपी को गिरफ्तार कर अवैध देसी पिस्टल मय कारतूस सहित गिरफ्तार किया है।
अवैध पिस्टल सहित एक आरोपी गिरफ्तार
फायरिंग के मुख्य आरोपी गिरफ्तार, दो सहयोगी नाबालिग निरुद्ध
यह भी पढ़ें
Video: देवा गुर्जर हत्याकाण्ड: अब तक मुख्य आरोपी बाबूलाल गुर्जर सहित 9 आरोपी गिरफ्तार


थानाधिकारी देवेश भारद्वाज ने बताया कि फरियादी प्रेमनगर द्वितीय निवासी मुकेश मीणा ने 22 मार्च दी रिपोर्ट में बताया कि पर निजी कम्पनी में कार्य करता है। ड्यूटी के बाद शाम करीब 7.30 बजे आईएल कॉलोनी में अपनी दोस्त रेखा के साथ बैठा हुआ था। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवक आए और बाइक पर पीछे बैठा युवक पास में आया और गाली गलौच कर रुपए मांगे, नहीं देने पर मारने की धमकी दी। यह सुन दोस्त रेखा चिल्लाई और मैंने बीयर की बोल की गाड़ी पर बीच में बैठे युवक के सिर में मारी। इसी दौरान एक युवक ने बन्दूक से मेरे ऊपर गोली चला दी जिससे घायल हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान के बाद आरोपियों की तलाश शुरू की।
यह भी पढ़ें
देवा गुर्जर हत्याकाण्ड: मुख्य आरोपी बाबूलाल गुर्जर सहित चार आरोपी डिटेन, एक आरोपी गिरफ्तार


पुलिस ने अनुसंधान के बाद 5 अप्रेल को घटना में शामिल विधि से संघर्षरत दो बालकों को बापर्दा निरुद्ध किया जाकर बाल संप्रेषणगृण में दाखिल करवाया गया। घटना के मुख्य आरोपी मंडाना थाना क्षेत्र के रावता हाल निवास कोलीपाड़ा अनन्तपुरा निवासी अजरुद्धीन उर्फ अज्जू (20) को बापर्दा गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी आपराधिक प्रवृति के है। जिनके विरुद्ध शहर के विभिन्न थानों में 5 आपराधिक प्रकरण दर्ज है। आरोपी से घटना में प्रयुक्त बाइक व पिस्टल के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
यह भी पढ़ें
Video: देवा गुर्जर हत्याकांड: हत्यारों की दरा के पास घाटोली के जंगलों में तलाश

अवैध देसी पिस्टल मय कारतूस एक आरोपी गिरफ्तार
थानाधिकारी भारद्वाज ने बताया कि गश्त इलाका चैंकि के दौरान मुखबीर की सूचना पर मिनी मोटर मार्केट के कोने से एक आरोपी छत्रपुरा तालाब बस्ती निवासी एजाज उर्फ भूरिया (26) को पकड़कर तलाशी ली तो उसके पास 1 देशी पिस्टल मय कारतूस मिली। पुलिस ने हथियार जब्त कर आरोपी के खिलाफ आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को गुरुवार को न्यायालय में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

पंजाब CM भगवंत मान ने स्वास्थ्य मंत्री को भ्रष्टाचार के आरोप में किया बर्खास्त, मामला दर्जकहां रहता है मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम? भांजे अलीशाह ने ED के सामने किया खुलासाहेमंत सोरेन माइनिंग लीज केस में PIL की मेंटेनेबिलिटी पर झारखण्ड हाईकोर्ट में 1 जून को सुनवाईकांग्रेस की Task Force-2024 और पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी का ऐलान, जानिए सोनिया गांधी ने किन को दिया मौकापाकिस्तान ने भेजी है विषकन्या: राजस्थान इंटेलिजेंस ने सेना को तस्वीरें भेज कर किया अलर्टये है प्लेऑफ में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट, 8 में से 7 खिलाड़ी एक ही टीम केकुतुब मीनार केसः साकेत कोर्ट में दोनों पक्षों की दलीलें पूरी, 9 जून को अदालत सुनाएगी फैसलाPooja Singhal Case: झारखंड की 6 और बिहार के मुजफ्फरपुर में ED की एक साथ छापेमारी, अहम सुराग मिलने की उम्मीद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.