हत्या के दो आरोपियों को जेल भेजा

कोटा में विज्ञान नगर थाना क्षेत्र की झाडू बस्ती में पुरानी रंजिश के चलते घर के बाहर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या करने के आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया।

By: Haboo Lal Sharma

Published: 18 Sep 2021, 10:13 PM IST

कोटा. विज्ञान नगर थाना क्षेत्र की झाडू बस्ती में पुरानी रंजिश के चलते घर के बाहर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या करने के आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया। इससे पहले पुलिस ने आरापियों की निशानदेही पर वारदात में उपयोग ली पिस्टल, कारतस व एक बाइक बरामद की है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Read More: कोटा मंडी 18 सितम्बर 21: सरसों में मंदी, सोयाबीन व लहसुन बेस्ट में तेजी

गौरतलब है कि झाडू बस्ती निवासी फरियादी जगदीश उर्फ बबलू गुरुवार शाम सवा सात बजे करीब परिजनों साथ बैठा था। तभी चार-पांच बाइकों पर करीब 8-10 व्यक्ति आए। इनमें से एक बाइक बैठे पीयूष ने गोली चलाई, जो जीतू के सीने में लगी। वहीं पृथ्वीराज काट्या, रोहित गुटया व सोनू ने जीतू के सिर पर पाइप से, छोटू उर्फ हरीश, पृथ्वीराज बुरट, सूरज चड्डा ने पैरों पर पाइप से, दीपक तरकडा व बुल्ली ने सरिये से, ओयफ व शाहरुख पकोड़ा ने जीतू पर डण्डे से वार किए। परिजन चिल्लाए तो आरोपी बाइक लेकर भाग गए। जीतू को एमबीएस अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सक से मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 147, 148, 149, 302 भादस व धारा 3 (2) (वी) एसटी/एससी एटीसी भादसं में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने बारां से मुय आरोपी विज्ञान नगर की इन्द्रा कॉलोनी निवासी रोहित डामोरया (20) व विज्ञान नगर झाडू बस्ती निवासी पीयूष ऊर्फ पप्पू कोली (21) को गिरतार कर लिया।

Haboo Lal Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned