scriptहत्या के दो आरोपियों को जेल भेजा | Vigyannagar police station area case in Kota | Patrika News

हत्या के दो आरोपियों को जेल भेजा

locationकोटाPublished: Sep 18, 2021 10:13:01 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटा में विज्ञान नगर थाना क्षेत्र की झाडू बस्ती में पुरानी रंजिश के चलते घर के बाहर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या करने के आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया।

पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त पिस्टल, कारतूस व बाइक बरामद की

हत्या के दो आरोपियों को जेल भेजा

कोटा. विज्ञान नगर थाना क्षेत्र की झाडू बस्ती में पुरानी रंजिश के चलते घर के बाहर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या करने के आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया। इससे पहले पुलिस ने आरापियों की निशानदेही पर वारदात में उपयोग ली पिस्टल, कारतस व एक बाइक बरामद की है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ें
कोटा मंडी 18 सितम्बर 21: सरसों में मंदी, सोयाबीन व लहसुन बेस्ट में तेजी

गौरतलब है कि झाडू बस्ती निवासी फरियादी जगदीश उर्फ बबलू गुरुवार शाम सवा सात बजे करीब परिजनों साथ बैठा था। तभी चार-पांच बाइकों पर करीब 8-10 व्यक्ति आए। इनमें से एक बाइक बैठे पीयूष ने गोली चलाई, जो जीतू के सीने में लगी। वहीं पृथ्वीराज काट्या, रोहित गुटया व सोनू ने जीतू के सिर पर पाइप से, छोटू उर्फ हरीश, पृथ्वीराज बुरट, सूरज चड्डा ने पैरों पर पाइप से, दीपक तरकडा व बुल्ली ने सरिये से, ओयफ व शाहरुख पकोड़ा ने जीतू पर डण्डे से वार किए। परिजन चिल्लाए तो आरोपी बाइक लेकर भाग गए। जीतू को एमबीएस अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सक से मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 147, 148, 149, 302 भादस व धारा 3 (2) (वी) एसटी/एससी एटीसी भादसं में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने बारां से मुय आरोपी विज्ञान नगर की इन्द्रा कॉलोनी निवासी रोहित डामोरया (20) व विज्ञान नगर झाडू बस्ती निवासी पीयूष ऊर्फ पप्पू कोली (21) को गिरतार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो