scriptरात के अंधरे में सरिये से किया हमला, सुबह बदला लेने आए युवकों पर कहर बनकर टूट पड़े ग्रामीण, जान बचाकर भागे लेकिन… | villagers attacked on man who came for revenge | Patrika News

रात के अंधरे में सरिये से किया हमला, सुबह बदला लेने आए युवकों पर कहर बनकर टूट पड़े ग्रामीण, जान बचाकर भागे लेकिन…

locationकोटाPublished: May 09, 2019 08:53:26 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

सरिये से दुपहिया वाहन पर हमला करने वाले को पकडऩे आए लोगो पर हमला,हमले में 6 युवक घायल,झालावाड़ चिकित्सालय मे भर्ती
 

kota news

रात के अंधरे में सरिये से किया हमला, सुबह बदला लेने आए युवकों पर कहर बनकर टूट पड़े ग्रामीण, जान बचाकर भागे लेकिन…

रामगंजमंडी. कुदायला पुलिया के निकट बुधवार की रात को दुपहिया वाहन चालक पर सरिये से हमला करने वाले युवक को पकडऩे आए सातलखेडी के युवकों पर कुदायला के ग्रामीणों ने उस समय हमला बोल दिया जब एक युवक को पकड़कर वह ले जाने का प्रयास कर रहे थे। अचानक हुए इस हमले से घबराकर भागे युवको मे एक युवक अपनी बाइक छोड़ गया तो एक बाइक सवार का मोबाइल गिर गया। हमले मे घायल हुए छह जनो को झालावाड़ एस आर जी चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया है।
35 रुपए की खातिर 2 सालों तक लड़ी जंग, आईआरसीटीसी
ने लौटाये 33 रुपए अब 2 रुपए भी लेकर रहेंगे..


हमले मे घायल आनंद प्रजापति ने बताया कि बुधवार की रात को उसके भाई की शादी पर सातलखेडी मे भोज का आयोजन रखा गया था जिसमे कोटा से जवाई मनोज आये थे। बुधवार की रात को उन्हे जनता एक्सप्रेस रेलगाड़ी से जाना था ऐसे मे गांव के पंकज को बाइक देकर उन्हे छोडऩे रामगंजमंडी भेजा गया था। पंकज कुदायला पुलिया से आगे निकला तो हाथ मे सरिया लेकर खड़ा युवक दिखाई दिया जिसने उस पर हमले का प्रयास किया।
रामगंजमंडी रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के बाद पंकज ने सारा घटनाक्रम आनंद को बताते हुए रामगंजमंडी से सातलखेडी तब आने को कहा जब सातलखेडी से कोई उसे लेने आए। पंकज को डरा था कि वापसी मे जाते समय कही सरिया लेकर खड़ा हुआ युवक उस पर हमला नहीं कर दे। मामले की नजाकत को भांपकर आनंद प्रजापति उसके पिता ओमप्रकाश प्रजापति सहित करीब तीन बाइक सवारों का समूह कुदायला की तरफ आया तो उन्हे एक जना दिखाई दिया लोगो ने उसके साथ मारपीट चालू की तो वह भागकर कुदायला गांव मे रात के समय मे रसोई बन रहे बाड़े मे चला गया। पीछे आये लोगो के समूह ने उसे वहा पकड़ा और साथ मे लेकर आने लगे तो इस बीच मे ग्रामीणों का समूह एकत्रित हो गया। गांव के युवक के साथ जोरजबदरस्ती करने पर ग्रामीणों ने बाइकों से आए सातलखेडी के बाइक सवारों पर लाठियों से हमला करना चालू कर दिया। अचानक हुए हमले से घबराकर युवक भागे तो एक बाइक सवार की मोटर साइकिल व दूसरे का मोबाइल गिर गया। रात को करीब एक बजे हुए इस घटनाक्रम की जानकारी रामगंजमंडी पुलिस को दी गई।
‘अलवर घटना से कांग्रेस का असली चेहरा
सामने आया, क्या यही है इनका न्याय’

हमले मे घायल हुए आंनद प्रजापति, ओमप्रकाश प्रजापति, गोलू बैरवा, रामप्रसाद प्रजापति, त्रिलोक प्रजापति व प्रेमचंद प्रजापति को रामगंजमंडी चिकित्सालय मे उपचार के लिए लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने घायलों को झालावाड़ रेफर कर दिया।
थानाधिकारी धमेंन्द्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामले मे प्रकरण दर्ज किया है। करीब पांच जनों को पूछताछ के लिए हिरासत मे लिया गया है किसी की गिरफ्तारी मामले मे नही हुई है पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो