scriptकीचड़ के छींटे क्या लगे की वकील का पीछा करते हुए पहुंच गया घर और कर दी मारपीट | violence with lawyers in kota fir filed | Patrika News

कीचड़ के छींटे क्या लगे की वकील का पीछा करते हुए पहुंच गया घर और कर दी मारपीट

locationकोटाPublished: Aug 07, 2019 11:29:42 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

बैडमिंटन खेल कर लौट रहा था घर आग बबूला शख्स ने वकील से कर दी अभद्रता

violence with lawyers in kota fir filed

जरा सी बात पर आग बबूला हुआ शख्स ,कर दी वकील से अभ्रदता व मारपीट, मामला दर्ज

कोटा. भीमगंजमंडी पुलिस ने अधिवक्ता से मारपीट व अभद्रता करने के मामले में अज्ञात जने के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि अधिवक्ता मनोज जैन ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि बुधवार को वह रोज की तरह बैडमिंटन खेल कर लौट रहा था।
कोटा विवि में हंगामा ,कुलपति से मिलने को अड़े छात्र तो गार्डों ने की धक्का मुक्की,कर दी पिटाई, भूख हड़ताल पर बैठे

इसी दौरान अन्डर पास से आते समय उनके वाहन से किसी अज्ञात स्कूटर चालक को छीटें लग गए। इस पर वह उनका पीछा करते हुए उनके घर तक आ गया तथा उससे मारपीट व अभद्रता की। पुलिस ने अज्ञात जने के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
जरा संभल कर, कोटा के एमबीएस में महिला चोर गिरोह का आतंक…गार्ड की मुस्तैदी से दो को दबोचा

कोटा. एमबीएस अस्पताल में चोरियों की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार को चार अलग-अलग महिलाओं के साथ चोरी का प्रयास किया गया। जिसमें बॉर्डर होम गार्ड की मुस्तैदी व नर्सिंग महिला कर्मी की सतर्कता दो संदिग्ध महिलाओं को पकड़कर नयापुरा थाना पुलिस के हवाले कर दिया।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बुधवार को एमबीएस अस्पताल में तैनात नर्सिंग कर्मचारी मीना कुमारी कमरा नंबर 104 के बाहर खड़ी थी। जहां उनके पीछे खड़ी दो महिला चोरों ने मीना कुमारी के पर्स की चेन खोलकर उसमें रखे पैसे निकाल ले का प्रयास किया, लेकिन नर्सिंग कर्मचारी मीना कुमारी की महिला चोर पर नजर पड़ गई। जिसके बाद दोनों महिला चोर मौके से भाग गई।

घटना के बाद नर्सिंगकर्मी महिला एमबीएस अस्पताल की चौकी पर तैनात बॉर्डर होमगार्ड के जवान के पास पहुंची ओर उन्हें पूरी घटना की जानकारी दी। इस पर अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए। जिसमें पुलिस ने महिलाओं की पहचान नयागांव निवासी दो संदिग्ध चोर महिलाओं के रूप में की और अस्पताल से बाहर निकलते समय दोनों को पकड़कर नयापुरा पुलिस को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो