scriptअच्छी खबर : कोटा से जयपुर के लिए सुपर लग्जरी वॉल्वो बस सेवा शुरू… | Volvo bus service starts from Kota to Jaipur | Patrika News

अच्छी खबर : कोटा से जयपुर के लिए सुपर लग्जरी वॉल्वो बस सेवा शुरू…

locationकोटाPublished: Jun 16, 2020 08:51:04 pm

Submitted by:

Dhirendra

डीसीएम रोड स्थित न्यू बस स्टैण्ड से होगी रवाना

वॉल्वो बस सेवा शुरू

वॉल्वो बस सेवा शुरू

कोटा. राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम ने कोटा से जयपुर के लिए सुपर लग्जरी वॉल्वो बस सेवा प्रारंभ की है। यह बस डीसीएम रोड स्थित न्यू बस स्टैंड से दोपहर 12 बजे व नयापुरा स्थित बस स्टैण्ड से दोपहर 2.30 बजे जयपुर के लिए रवाना होगी। जयपुर से आने वाली बस वहां से सुबह 8 बजे चलेगी जो कोटा में 12.30 बजे पहुंचेगी।
Read more : देशभर के मेडिकल संस्थानों में 80055 एमबीबीएस सीटें उपलब्ध, बढ़ा दी आवेदन की तिथि…

विभाग के मुख्य प्रबंधक कुलदीप शर्मा ने बताया कि बस सेवा 15 जून से प्रारंभ हो गई है। इधर विभाग के जॉनल मैनेजर दीपक खंडेलवाल ने बताया कि कोटा में सप्ताह में तीन दिन यात्रियों को वॉल्वो बस की सेवा मिलेगी। यात्री ऑन लाइन टिकट बुक करा सकेंगे। साथ ही बस स्टैंड के टिकट काउंटर व परिचालक से भी टिकट लिया जा सकेगा।
Read more : पाई समर कैम्प-2 : ऑनलाइन सीख सकेंगे जुम्बा, रोबोटिक्स सहित कई सलेक्टेड कोर्स….

कोटा के अलावा प्रदेश में अन्य मार्गों पर भी राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के डीलक्स आगार द्वारा विभिन्न मार्गो पर सुपर लग्जरी बस सेवा 15 जून से शुरू की है। राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नवीन जैन के अनुसार लोगों की मांग को देखते हुए राजस्थान रोडवेज के डीलक्स आगार की सुपर लग्जरी बस सेवा शुरू की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो