kota crime news : कोटा के टॉप 10 अपराधियों में वांछित 5 हजार रुपए का ईनामी व हार्डकोर अपराधी गिरफ्तार

आरोपी सुरजीत सिंह सरदार को स्टेशन क्षेत्र से किया गिरफ्तार

By: dhirendra tanwar

Published: 10 Sep 2021, 04:52 PM IST

कोटा. नयापुरा थाना क्षेत्र में एक मकान में रहने वाले मां-बेटे को धमकाने व बेटे के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने कोटा शहर के टॉप 10 अपराधियों में वांछित व हार्डकोर अपराधी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर 5000 का ईनाम था।
पुलिस उप अधीक्षक भगवत सिंह हिंगड ने बताया कि नयापुरा मुक्तिमार्ग निवासी सरोज शर्मा ने नयापुरा थाने में दी रिपोर्ट में बताया था कि मैं बेटे हिमान्शु के साथ बाबा रामदेव मंदिर के सामने किसी व्यक्ति के मकान में निवास कर रही हूं। उसी मकान में सुरजीत सरदार परिवार के रहता है, जो आए दिन मुझे व मेरे लड़के से गाली-गलौच करता है। कहता है मकान का किराया मुझे दो और जाने से मारने की धमकी देता है।

10 सितम्बर को हिमान्शु रात 10 बजे करीब अपने दोस्त के यहां से घर पर आया। गेट पर सुरजीत सरदार ने उससे गाली गलौच की तथा डंडे से मारपीट की। पुलिस ने धारा 384 भादस में मामला दर्ज कर जांच शुरू की। दोनो पक्षों के बयान लिए तथा हिमान्शु का मेडिकल करावाया गया। इसके बाद आरोपी सुरजीत सिंह सरदार के खिलाफ धारा 323, 341 भादस जोड़ी गई। आरोपी सुरजीत सिंह सरदार को स्टेशन क्षेत्र स्थित भदाना चौराहा बाईपास के पास से गिरफ्तार किया। नयापुरा थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि उक्त आरोपी कोटा शहर के टॉप अपराधियों 10 में वांछित व हार्डकोर अपराधी है। आरोपी पर 5000 का ईनाम था।

dhirendra tanwar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned