scriptWater supply department located at the shopping center: Office locks s | शोपिंग सेंटर स्थित जलदाय विभाग: कार्यालय के ताले जड़े, मटकियां फोड़ी | Patrika News

शोपिंग सेंटर स्थित जलदाय विभाग: कार्यालय के ताले जड़े, मटकियां फोड़ी

छावनी, रामचन्द्रपुरा, कोटड़ी क्षेत्र में पिछले दो माह से पर्याप्त मात्रा में जलापूर्ति नहीं होने से खफा लोगों ने शुक्रवार को पार्षदों की अगुवाई में धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगों ने जलदाय विभाग कार्यालय में अधिकारियों व कर्मचारियों को बाहर निकालकर ताले जड़े दिए। मटकियां फोड़ कर विरोध जताया।

 

कोटा

Published: April 01, 2022 01:51:46 pm

कोटा. छावनी, रामचन्द्रपुरा, कोटड़ी क्षेत्र में पिछले दो माह से पर्याप्त मात्रा में जलापूर्ति नहीं होने से खफा लोगों ने शुक्रवार को पार्षदों की अगुवाई में धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगों ने जलदाय विभाग कार्यालय में अधिकारियों व कर्मचारियों को बाहर निकालकर ताले जड़े दिए। मटकियां फोड़ कर विरोध जताया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। धरना-प्रदर्शन सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक चला।
शोपिंग सेंटर स्थित जलदाय विभाग: कार्यालय के ताले जड़े, मटकियां फोड़ी
शोपिंग सेंटर स्थित जलदाय विभाग: कार्यालय के ताले जड़े, मटकियां फोड़ी
दरअसल, पार्षद देवेश तिवारी, इसरार मोहम्मद, पिंकी कुमारी, शिवांगिनी सोनी, एश्वर्या श्रृंगी के नेतृत्व में लोग शोपिंग सेंटर स्थित जलदाय विभाग पहुंचे। यहां सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को बाहर निकाला और कमरों के ताले जड़ दिए। मटकियां फोड़ी और धरना देकर बैठ गए।
स्थानीय पार्षद देवेश तिवारी ने बताया कि 15 दिन पहले भी वार्डों में पानी नहीं आने से जलदाय विभाग कार्यालय में धरना प्रदर्शन किया था। उस समय अधिशासी अभियंता ने लिखित आश्वासन दिया था, लेकिन बावजूद पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं पहुंच रहा है। गर्मी में पानी की डिमांड बढ़ती जा रही है, लेकिन जलदाय विभाग से पानी पर्याप्त मात्रा में नहीं मिल रहा है।
यह भी पढ़े: https://www.patrika.com/kota-news/bribery-game-at-drm-office-irts-caught-taking-20-thousand-7435356/
पार्षद शिवांगिनी सोनी ने बताया कि धार्मिक पर्व आ रहे है। गर्मी में पानी की डिमांड बढ़ गई है, लेकिन जलदाय विभाग पूरे प्रेशर से पानी नहीं दे रहा है। इससे समस्या हो रही है।
यह भी पढ़े: https://www.patrika.com/kota-news/bjp-leader-bhawani-singh-rajawat-arrested-in-kota-7435071/
इधर, जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंता भारत भूषण मिगलानी ने बताया कि सेपरेटर का निर्माण कार्य के चलते पानी की पाइप लाइन फूट गई थी। उसकी मरम्मत करवा दी गई है। वॉल खोलकर पानी का प्रेशर बढ़ा दिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

आय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध के बाद पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्दलंदन में राहुल गांधी के दिए बयान पर BJP हमलावर, बोली- 1984 से केरोसिन लेकर घूम रही कांग्रेसThailand Open 2022: सेमीफाइनल मुक़ाबले में ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट से हारीं सिंधु, टूर्नामेंट से हुई बाहरअरुणाचल प्रदेश पहुंचे अमित शाह, स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा का अनावरण कर बोले- मोदी सरकार ने दिल्ली व नॉर्थ-ईस्ट के अंतर को खत्म कियाबेटी की 'अवैध' नियुक्ति को लेकर CBI ने बंगाल के मंत्री परेश अधिकारी से तीसरे दिन भी की पूछताछRajiv Gandhi 31st Death Anniversary: अधीर रंजन ने ये क्या कह दिया, Tweet डिलीट कर देनी पड़ रही सफाई, FIR तक पहुंची बातपाकिस्तान पुलिस ने पूर्व पीएम इमरान खान के आवास पर की छापेमारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.