भर के रखना होगा पानी, नहीं आएंगे नल

कोटा.में अन्टाघर चौराहा नयापुरा पर प्रस्तावित अन्डरपास निर्माण कार्य के चलते खाईरोड से स्टेशन क्षेत्र तक के कई इलाकों मंें मंगलवार को भी जलापूर्ति नहीं हो सकेगी। जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंता भारत भूषण मिगलानी ने बताया कि बारां रोड पर मंगलवार को 700 एम एम लाइन को 700 एमएम लाइन से जोड़ा जाएगा।

By: Hemant Sharma

Published: 27 Jul 2020, 10:31 PM IST

कोटा. अन्टाघर चौराहा नयापुरा पर प्रस्तावित अन्डरपास निर्माण कार्य के चलते खाईरोड से स्टेशन क्षेत्र तक के कई इलाकों मंें मंगलवार को भी जलापूर्ति नहीं हो सकेगी। जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंता भारत भूषण मिगलानी ने बताया कि बारां रोड पर मंगलवार को 700 एम एम लाइन को 700 एमएम लाइन से जोड़ा जाएगा।इसके लिए सकतपुरा स्थित मिनी अकेलगढ़ से जलापूर्ति बंद रखी जाएगी। इससे सुबह 10 बजे से शाम को 5 बजे तक जलापूर्ति प्रभावित रहेगी।

इस कारण नयापुरा, सिविल लाइन्स, लाडपुरा, खाईरोड, खण्ड गांवडी, दोस्तपुरा, आर्मी क्षेत्र, खेडली फ ाटक, मालारोड, जनकपुरी, गुरूद्वारा रोड, भीमगंजमण्डी, डडवाडा, सम्पूर्ण स्टेशन क्षेत्र, कैलाशपुरी जोन,भदाना, कालातालाब जोन, सोगरिया जोन में रहने वाले लोगों को पानी नहीं मिलेगा।

इनके अलावा आकाशवाणी कॉलोनी, सरस्वती कॉलोनी, पुलिस लाईन रोड की समस्त कॉलोनियां,आर.के.नगर, शिव नगर, बोरखेडा जोन, बारां रोड, नया नोहरा जोन, चन्द्रेसल जोन, रोटेदा, रायपुरा जोन क्षेत्र में जलापूर्ति नहीं हो सकेगी।

27 को भी किया मिलान

इससे पहले सोमवार को भी विभाग ने पाइप लाइन मिलान कार्य किया। दो अलग अलग स्थानों पर 1300 से 700 व 600 से 600 एम एम मोटी पाइप लाइनों को जोड़ा गया था। सूचना केन्द्र व केन्द्रीय कारागार के सामने पाइन लाइनों के मिलान का कार्य किया गया। शाम को जलापूर्ति सामान्य कर दी गई।

Hemant Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned