कोटा में कल शाम नहीं टपकेंगे नल, जानिए कौनसे इलाके रहेंगे प्रभावित

कोटा. शहर के कई इलाकों में गुरुवार शाम को की जाने वाली जलापूर्ति प्रभावित रहेगी। रावतभाटा रोड क्षेत्र में पाइपलाइन लीकेज को ठीक करने के लिए जलापूर्ति को बंद रखा जाएगा।

By: Deepak Sharma

Published: 30 Sep 2020, 08:05 PM IST

कोटा. शहर के कई इलाकों में गुरुवार शाम को की जाने वाली जलापूर्ति प्रभावित रहेगी। रावतभाटा रोड क्षेत्र में पाइपलाइन लीकेज को ठीक करने के लिए जलापूर्ति water supply को बंद रखा जाएगा।
जलदाय विभाग के नगर खंड प्रथम के अधिशासी अभियंता सोमेश मेहरा ने बताया कि रावतभाटा रोड पर स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज के पास से नगर विकास न्यास फीडर की 600 एमएम व्यास की पाइपलाइन के लीकेज को ठीक किया जाएगा।

इससे गुरुवार को मरम्मत कार्य करने के कारण स्वामी विवेकानंद नगर, टैगोर नगर, जीएडी कॉलोनी, श्याम बस्ती, आरकेपुरम ए आरकेपुरम बी व आरकेपुरम ई, वाम्बे योजना, श्रीनाथपुरम ए,श्रीनाथपुरम बी, श्रीनाथपुरम सी, श्रीनाथपुरम डी, श्रीनाथपुरम ई, विवेकानंद नगर, मेडिकल कॉलेज, गणेश नगर, विनोबा भावे नगर, आरोग्य नगर, अजय आहुजा नगर क्षेत्रो में शाम को जलापूर्ति नहीं की जाएगी। मेहरा ने क्षेत्र के पेयजल उपभोक्ताओं से सुबह की सप्लाई के समय में ही आवश्यक मात्रा में पानी संग्रहण की अपील की है।

Show More
Deepak Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned