मौसम पलटा, कोटा, बारां व बूंदी में तेज हवा के साथ बारिश

कोटा. हाड़ौती में गुरुवार को मौसम ने पलटा खाया। कोटा, बारां व बूंदी में तेज गर्मी के बीच गुरुवार सुबह काले बादल छाए और तेज हवाओं के बीच कुछ देर बारिश हुई।

By: Deepak Sharma

Published: 23 Apr 2020, 07:34 PM IST

कोटा. हाड़ौती में गुरुवार को मौसम ने पलटा खाया। कोटा, बारां व बूंदी में तेज गर्मी के बीच गुरुवार सुबह काले बादल छाए और तेज हवाओं के बीच कुछ देर बारिश हुई। कई जगह बूंदाबांदी हुई। बारिश और हवाओं से लोगों को गर्मी और पसीने से राहत मिली। कोटा जिले के अरंडखेड़ा क्षेत्र के बनियानी गांव में सुबह सात बजे करीब दस मिनट तेज बारिश हुई। बेमौसम बारिश के चलते किसानों के चेहरों पर चिंता की लकीरें खींच गई। खेतों में खड़ी फसलों में बारिश और तेज हवाओं से नुकसान की आशंका है।

बारां शहर सहित जिले में गुरुवार को तेज हवा चली और शाहाबाद क्षेत्र के अन्य इलाकों में हवा के साथ बारिश हुई तथा पेड़ गिरने से विद्युत लाइनों को नुकसान पहुंचा। शाहाबाद, देवरी, कस्बाथाना, समरानियां सहित मांगरोल क्षेत्र में भी बारिश हुई। अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस रहा।

बूंदी जिले में सुबह के समय काले बादल छाए रहे। कुछ देर बूंदाबांदी भी हुई। बाद में ठण्डी हवा चलने से लोगों को गर्मी से राहत मिली। अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया।

Show More
Deepak Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned