scriptकर रहे थे गैस की रीफिलिंग, अचानक स्पार्किंग से भड़की आग | Were doing gas refilling, sudden sparking fire | Patrika News
कोटा

कर रहे थे गैस की रीफिलिंग, अचानक स्पार्किंग से भड़की आग

झालावाड़ रोड स्थित वर्कशॉप पर हादसा, लाखों का नुकसान

कोटाMay 27, 2020 / 12:19 am

mukesh gour

कर रहे थे गैस की रीफिलिंग, अचानक स्पार्किंग से भड़की आग

कर रहे थे गैस की रीफिलिंग, अचानक स्पार्किंग से भड़की आग

बारां. झालावाड़ रोड स्थित आमापुरा गांव के समीप स्थित कार वर्कशॉप में गैस रीफिलिंग के दौरान हुई स्पार्किंग से आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि दो दमकलों ने इस पर काबू पाया। इससे वर्कशॉप में लाखों के नुकसान की आशंका है।
अग्निशमन कार्यालय के सूत्रों ने बताया कि झालावाड़ रोड पर स्थित असलम कार प्वाइंट में आग लगने की सूचना पर वहां पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग से तीन कारों को भी क्षति पहुंची है।
read also : मनरेगा या मजाक…तालाब खोदकर उसी को भर रहे!

अग्निशमन कार्यालय के सहायक अग्निशमन अधिकारी मोहम्मद अजहर खान ने बताया कि हादसा कार प्वॉइंट में गैस सिलेंडर से मशीन द्वारा रीफिलिंग करते समय हुआ। गर्मी के चलते आग पूरे वर्कशॉप में फैल गई। इससे कई मशीनें जलकर खाक हो गई। खान ने बताया कि शहर में कई वर्कशॉप मेटल शॉप मेटल वक्र्स बिना एनओसी के चल रहे हैं। ऐसे वर्कशॉप के खिलाफ अभियान चलाकर कार्यवाही की जाएगी। साथ ही उन्होंने बताया कि कार कार प्वाइंट में आग के दौरान 4 घरेलू गैस सिलेंडर भी मिले। अग्निशमन सूत्रों की माने तो उन्होंने कार प्वाइंट में करीब 20 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। बाद में कार प्वाइंट के मालिक ने शहर कोतवाली में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है।

Home / Kota / कर रहे थे गैस की रीफिलिंग, अचानक स्पार्किंग से भड़की आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो