scriptकोटा से कोचिंग विद्यार्थी आखिर क्या चाहते हैं, रुड़की से आई टीम | What do coaching students want from Kota, go to team from Roorkee | Patrika News

कोटा से कोचिंग विद्यार्थी आखिर क्या चाहते हैं, रुड़की से आई टीम

locationकोटाPublished: Feb 11, 2020 07:08:43 pm

Submitted by:

mukesh gour

कोचिंग विद्यार्थियों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए बनाएंगे प्रोजेक्ट

कोटा से कोचिंग विद्यार्थी आखिर क्या चाहते हैं, रुड़की से आई टीम जाना

कोटा से कोचिंग विद्यार्थी आखिर क्या चाहते हैं, रुड़की से आई टीम जाना

कोटा. आईआईटी रुड़की के आर्किटेक्ट फैकल्टी के विद्यार्थियों की टीम कोटा के कोचिंग विद्यार्थियों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने तथा उनकी समस्याएं जानने के लिए सोमवार को कोटा पहुंची। कोचिंग विद्यार्थियों से संवाद किया और शैक्षणिक माहौल व यहां प्रदत्त सुविधाओं का फीडबैक लिया। साथ ही, नगर निगम, नगर विकास न्यास व स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अधिकारियों के साथ निगम के प्रशासनिक भवन में एक बैठक की और जानकारी हासिल की।
real also : ऑक्सीजोन को लेकर अब आई ये बड़ी खबर

निगम प्राधिकारी वासुदेव मालावत की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में उपायुक्त अशोक त्यागी, स्मार्ट सिटी के अधीक्षण अभियंता आर.के. राठौर व अधिशासी अभियंता के.एम. शर्मा, सहायक अभियंता ए.क्यू. कुरैशी तथा न्यास के टाउन प्लानर अमित व्यास व महावीर मीना तथा आईआईटी रुड़की की प्रोफेसर टीना व रुड़की के विद्यार्थियों की टीम मौजूद थी। उन्होंने विद्यार्थियों के सवालों के जवाब दिए और आवश्यक डाटा उपलब्ध करवाए। साथ ही, कोटा में बाहर से कोचिंग के लिए आने वाले स्टूडेंट्स को तनाव मुक्त करने के लिए कोका जैसे आयोजनों की जानकारी दी। टीम ने कोटा के ऐतिहासिक स्थालों और विकास कार्यों की भी जानकारी ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो